ब्लैक कटआउट ड्रेस में दिखीं उर्फी जावेद, यूजर ने कहा- ‘एक पैर के लिए कपड़ा नहीं बचा क्या’

0
1


उर्फी जावेद हर बार अपने फैशन सेंस से सभी को चौंका देती हैं। वह कभी भी अपने कपड़े रिपीट करती हुई नहीं दिखीं। अपने ड्रेस के साथ उर्फी कुछ ना कुछ ऐसे प्रयोग करती हैं कि सभी का ध्यान उन पर चला जाता है। कई सेलिब्रिटीज से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक उन पर निशाना साधते हैं लेकिन उर्फी बिंदास पपराजी के सामने पोज देती हैं। मंगलवार को उर्फी एक अलग ही अवतार में नजर आईं। उनके इस ब्लैक लुक को देखकर कुछ यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए।

कैसा लगा उर्फी का लुक


उर्फी ने ब्लैक कटआउट ड्रेस पहनी। फ्रंट ओपन ड्रेस में उन्होंने गले से लेकर चेस्ट तक सेफ्टी पिन्स लगा रखा है। उनके  दोनों हाथ और एक पैर ड्रेस से कवर है। उन्होंने एक पैर और पेट को ओपन रखा। ब्लैक ड्रेस के साथ उर्फी ने न्यूड मेकअप किया। इसके साथ हाई हील्स कैरी किए। 

यूजर्स के कमेंट्स


उर्फी एक बार फिर से अपने इस ड्रेस से सुर्खियों में आ गईं। एक यूजर ने कमेंट में कहा, ‘रोज सरप्राइज देती है उर्फी।‘ एक ने कहा, ‘एक पैर के लिए कपड़ा नहीं रहा क्या मैडम।‘ एक यूजर कहती हैं, ‘मैं वो ही सोच रही थी इतने दिन से दिखी क्यों नहीं।‘ एक अन्य ने कहा, ‘अरे ये क्या पहन लिया, कुछ फायदा है इसका।‘ 

 

चाहत खन्ना संग विवाद पर बोलीं


उर्फी ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि चाहत खन्ना से जो सोशल वॉर हुई थी उसमें उन्हें चाहत के तलाक पर कुछ नहीं कहना चाहिए था। उर्फी ने माना कि ये उनकी गलती है और उन्हें अपने पर कंट्रोल रखना चाहिए था। बता दें कि चाहत खन्ना ने उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था जिसके बाद उर्फी भी जवाब देने में पीछे नहीं रही थीं।



Source link

पिछला लेखLIC की पॉलिसी हो गई है लैप्स? कंपनी ने दिया दोबारा चालू करने का मौका, ये है तरीका
अगला लेखबिहार में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के 10709 पदों पर निकली वैकेंसी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।