होम देश टॉप स्टोरी ब्लैकमेल से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताया...

ब्लैकमेल से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताया कौन हैं जिम्मेदार?

0
1


Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Maharashtra News

Highlights

  • 18 वर्षीय युवती ने इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
  • आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 8 को किया गया गिरफ्तार
  • आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 18 वर्षीय एक युवती को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बुधवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें ज्यादातर कॉलेज के छात्र हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

कल्याण संभाग के कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

एक अधिकारी ने बताया कि एक महिला समेत आरोपी कुछ वीडियो का इस्तेमाल कर कथित तौर पर युवती को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने बताया कि युवती ने दो दिन पहले डोंबिवली में इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, युवती ने अपने सुसाइड नोट में आरोपियों पर इस कदम को उठाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है। 

दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

वहीं, दिल्ली के होलांबी कलां रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक महिला ने अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ चलती ट्रेन के सामने कथित रूप से छलांग लगा दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजकर 13 मिनट की है और मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच थी, जबकि उसका एक बच्चा 5 वर्ष का और दूसरा 10 महीने का था। 

पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र के सिंह ने बताया, “हमें रेलवे सुरक्षा बल के नियंत्रण कक्ष से कथित आत्महत्या के बारे में सूचना मिली। एक जांच अधिकारी को मौके पर भेजा गया और उन्होंने पटरी पर एक महिला एवं उसके दो बच्चों को मृत पाया।”





Source link