बॉलीवुड ब्रीफ: भारत को ग्रैमी दिलाने का सपना पूरा करने आदित्य नारायण ने छोड़ी होस्टिंग, कंगना की थलाइवी के भरतनाट्यम सॉन्ग का होगा ग्रैंड रिलीज इवेंट

0
2


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief 28 August News And Updates; Aditya Narayan Quits Hosting To Fulfill India’s Dream Of Getting Grammy, Kangna’s Thalaivi’s Bharatnatyam Song Will Have A Grand Release Event

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने भारत के लिए ग्रैमी जीतने का सपना देख रहे हैं। इसलिए उन्होंने रियलिटी शो की होस्टिंग छोड़ दी है। आदित्य कहते हैं, “मैं म्यूजिक रियलिटी शो की मेजबानी छोड़ रहा हूं। 2015 से मैं नॉन-स्टॉप की मेजबानी कर रहा हूं। 2015 से मैंने सारेगामापा के 4 सीज़न होस्ट किए हैं, यानी 170 एपिसोड। इंडियन आइडल के 2 सीजन 120 एपिसोड, 1 सीजन खतरा खतरा खतरा कुल 110 एपिसोड। ये सब कुल 400 एपिसोड हैं। अन्य शो जिन्हें मैंने होस्ट किया है, वे हैं खतरों के खिलाड़ी, राइजिंग स्टार, एंटरटेनमेंट की रात, किचन चैंपियन, ज़ी कॉमेडी शो। आदित्य कहते हैं, “यह मेरे जीवन में कुछ बहुत बड़ा करने का समय है। मैं अब कंटेंट बनाना चाहता हूं। म्यूजिक एल्बम और साथ ही ओटीटी और टीवी के लिए। यही सही समय है। मेरे दिल को यकीन है कि मैं यही करना चाहता हूं। यह भारत के लिए ग्रैमी जीतने के मेरे बचपन के सपने पर काम करने का भी समय है। भारत पर सबकी निगाहें हैं। यह विश्व स्तर पर चमकने का हमारा समय है। हमें बस अपना सिर नीचा करने और कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।”

महेश भूपति और लिएंडर पेस की ब्रेक प्वाइंट का फर्स्ट लुक आउट
ज़ी-5 की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज ब्रेक पॉइंट लॉन्च होने के लिए तैयार है। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की यह सीरीज भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति और लिएंडर पेस की पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा के बारे में है। जिसमें यह खुलासा होगा कि वास्तव में उन दोनों के बीच क्या हुआ था। 1999 में युगल की विंबलडन जीत पर बिहाइंड द स्टोरी को बताया जा रहा है। महेश और लिएंडर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका पोस्टर शेयर किया। ब्रेक पॉइंट 7-भाग वाली वेब सीरीज़ है।

जल्द हो सकता है अगस्त्य और ख़ुशी के डेब्यू प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट
शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को फिल्म निर्माता जोया अख्तर के साथ मुलाकात के बाद देखा गया। एक मीटिंग के बाद ज़ोया के ऑफिस से बाहर निकलने वाले यंग स्टार किड्स की तस्वीरें सामने आई हैं। इस मीटिंग ने जोया की फिल्म में उनके डेब्यू को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है। कुछ हफ्ते पहले ये खबर सामने आई थी कि अगस्त्य, सुहाना को खुशी के साथ आर्ची कॉमिक्स पर आधारित जोया की एक फिल्म में लॉन्च किया जाएगा। अब, चूंकि दोनों को एक साथ देखा गया है तो ऐसा लगता है कि एक बड़ी घोषणा हो सकती है।

कुणाल कपूर का डिजिटल डेब्यू
कुणाल कपूर ने द एम्पायर से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। कुणाल ने मुगल सम्राट बाबर की भूमिका निभाई है। इसमें शबाना आज़मी, डिनो मोरिया, आदित्य सील और दृष्टि धामी भी हैं। इसे निखिल आडवाणी ने बनाया है। आठ एपिसोड में बाबर के जीवन के विभिन्न चरणों का वर्णन हैं। इस शो के लिए शबाना आजमी ने खुद को रेप्लस करने की बात कही थी। लेकिन निखिल ने ऐसा करने से मन कर दिया था।

ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया जाएगा थलाइवी का भरतनाट्यम सॉन्ग
कंगना रनोट की फिल्म ‘थलाइवी’ की टीम भरतनाट्यम सॉन्ग की रिलीज के लिए ग्रैंड इवेंट करने वाली है। जो चेन्नई में 4 सितंबर को होगा। फिल्म में कंगना रनोट और अरविंद स्वामी लीड रोल में हैं। थलाइवी 10 सितंबर 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी। जय ललिता की बायोपिक हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीजी होगी। इसके पहले सोमवार 30 अगस्त को फिल्म का एक और लव सॉन्ग तेरी आँखों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखरिफ्यूजी कैंप में तब्दील हो रहा अफगानिस्तान: स्कूल-अस्पताल वीरान, तालिबान के खौफ से डॉक्टर-नर्स नजर नहीं आ रहे, सीमावर्ती इलाकों में काबुल एयरपोर्ट जैसा नजारा है
अगला लेखPunjabi Doda Barfi Recipe: इस फेस्टिव सीजन घर में बनाएं पंजाबी डोडा बर्फी, ये है रेसिपी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।