बॉलीवुड की पसंद बना देश का दिल: MP में फिल्म और वेब सीरीज निर्माण करेगा रॉक्सी स्टूडियो, स्थानीय कलाकारों को मिलेगा मौका

0
2


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई की जानी-मानी फिल्म कंपनी रॉक्सी स्टूडियो बहुत जल्द मध्य प्रदेश के विभिन्न लोकेशन्स पर तीन प्रोजेक्ट पर फिल्म निर्माण के कार्य को शुरू करने वाला है। जब दैनिक भास्कर ने बातचीत के दौरान कंपनी के सीईओ और फाउंडर कुशल चक्रवर्ती से पूछा कि फिल्म के लिए यहां क्या स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा, तो जवाब में उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को मध्यप्रदेश में लगातार पैर पसार रही फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

मध्य प्रदेश के अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट की जाएगी वेब सीरीज

कुशल चक्रवर्ती ने मीडिया को कहा, “मध्य प्रदेश संभावनाओं से भरा हुआ प्रदेश है, कला-संस्कृति के मामले में प्रदेश विश्व स्तर पर विख्यात है। जरूरी यह है कि यहां की कला संस्कृति और प्रतिभा को दुनिया के सामने लाया जाए।” उन्होंने यह भी बताया कि बहुत जल्द वो अपनी अपकमिंग हिंदी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग इंदौर, ग्वालियर और सतना के अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट करेंगे जिसका ब्लूप्रिंट पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है।

कलाकारों के साथ-साथ टेक्नीशियन्स को भी देंगे मौका

रॉक्सी स्टूडियो की ब्रांड एंबेस्डर बॉलीवुड की जानी मानी मॉडल शर्मिष्ठा बिस्वास ने कहा, “मध्य प्रदेश वाकई में भारत का दिल है। हम लोग अगले महीने से यहां शूटिंग शुरू करेंगे, जिसके लिए यहां के स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा, जिससे उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकेगा। आने वाले समय में हम यहां के स्थानीय टेक्नीशियन्स को भी मौका देंगे, ताकि इससे यहां के लोगों को रोजगार भी मिल सके और मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण को तेजी से बढ़ाया जा सके। शर्मिष्ठा की मानें तो आगामी वेब सीरीज और हिंदी फिल्म के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अनुबंधित कर लिया गया है, जिसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखImarti Recipe: इमरती के रॉयल स्वाद के आगे फीकी पड़ेगी सारी मिठाइयां
अगला लेखभारत-श्रीलंका मैच में अजब रिकॉर्ड: 4 खिलाड़ियों के साथ जुड़ा 25 का संयोग, धवन और शनाका अपनी-अपनी टीम के 25वें कप्तान, ईशान और मिनोद के नाम भी रिकॉर्ड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।