बॉयफ्रेंड के साथ Aamir Khan की बेटी Ira Khan का वीडियो वायरल, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

0
0


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भी अपने पिता की तरह ही आजाद ख्याल हैं. वह अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को किसी खुली किताब की तरह फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

क्या है वीडियो में खास?
वीडियो में आइरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ खूबसूरत पल बिताती नजर आ रही हैं. ये वीडियो दरअसल कई सारे छोटे-बड़े खूबसूरत पलों और यादों का मिश्रण है. बता दें कि आइरा (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ होने को लेकर बीते काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं आइरा
वीडियो में नूपुर कुछ जगहों पर आइरा (Ira Khan) के साथ डेट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं तो कहीं आइरा नूपुर को किस करती दिख रही हैं. कहीं दोनों पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो कहीं दोनों दोस्तों के साथ चिल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आइरा खान (Ira Khan) ने लिखा- तुम मेरा सहारा हो. अभी बेवकूफ जैसा महसूस कर रही हूं. लव यू सो मच क्यूटी.’

ये भी पढ़ें: Aishwarya Rai की एक नहीं बल्कि कई हमशक्ल, Photos देख मान बैठेंगे- एक जैसे चेहरे वाले होते हैं 7 लोग

करणवीर बोहरा कार में कर रहे थे Kiss, पकड़े जाने पर मॉरल पुलिस ने पीटा! Video Viral

 

इरा नहीं आइरा है सही नाम
कोविड के चलते लोगों की जिंदगी जैसे थम सी गई है और यही कारण है कि तमाम लोग उन पलों को मिस कर रहे हैं जब वे घूमने फिरने जाया करते थे और दोस्तों के साथ रिलैक्स किया करते थे. बता दें कि बीते दिनों आइरा खान (Ira Khan) ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने नाम के बारे में सफाई देते हुए कहा था कि उनका नाम आइरा है ना कि इरा खान. बहुत से लोग और उनके दोस्त उनका नाम गलत लिखते हैं और बोलते हैं.

VIDEO-

ये भी पढ़ें

बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखघंटों की नींद के बराबर आराम देती है मिनटों की योग निद्रा, इसे करना है एकदम आसान
अगला लेखसरकारी नौकरी: इंडियन पोस्ट सर्विस ने GDS के 2428 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ाई आवेदन की तारीख, अब 10 जून तक करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।