बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, फिल्में नहीं होंगी तो आपके जीवन में…

0
0



हाल के दिनों में बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट ट्रेंड से गुजरना पड़ रहा है. बड़े स्टार की फिल्में भी अब इस ट्रेंड से गुजर रही हैं. आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्मों को बायकॉट किया गया. विवाद के बीच करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देश भर में बायकॉट किया गया. करीना कपूर खान ने हाल ही में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स-यंग लीडर्स फोरम इवेंट में हिस्टा लिया, जहां उन्होंने इस बारे में खुल कर बात की. उन्होंने कहा. “अगर ऐसा होता है, तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे? 

आपके जीवन में खुशी कैसे होगी.  मुझे लगता है कि अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा.? उन लोगों के लिए बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की शुरुआत कई फिल्मों पर आपत्ति जताने के साथ हुई, जिन्होंने उनकी भावनाओं को आहत किया. जबकि लाला सिंह चड्ढा को आमिर खान द्वारा वर्षों पहले किए गए कुछ कमेंट्स के कारण विरोध का सामना करना पड़ा. पठान भगवा बिकनी पहनने के कारण मुद्दों का सामना कर रही है. दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ में भगवा कलर के अलावा कई लोगों ने फिल्म में कुछ डांस मूव्स पर भी आपत्ति जताई है.

हालांकि, ये अकेली ऐसी फिल्में नहीं हैं जो सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का शिकार हुई हैं. यहां तक कि बड़े बजट की एंटरटेनर जैसे ब्रह्मास्त्र और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की भी सोशल मीडिया यूजर्स ने आलोचना की.
 
 



Source link

पिछला लेखएक बार फिर मारुति ने हजारों गाड़ियों को बाजार से मंगाया वापस, आखिर बार-बार ऐसा करने पर क्यों मजबूर है कंपनी?
अगला लेखक्या 2030 तक स्मार्टफोन्स का नामो-निशां हो जाएगा खत्म? आपका दिमाग होगा सीधा इंटरनेट से कनेक्ट – will smartphones be extinct by 2030 your brain will be directly connected to the internet
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।