बॉक्स ऑफिस: पहले दिन ही सुस्त पड़ी नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’, सिर्फ 43 लाख रुपए ही रहा फिल्म का बिजनेस

0
1



32 मिनट पहले

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ एक दिन पहले शुक्रवार (10 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। फिल्म ओपनिंग डे पर 45 लाख रुपए भी नहीं कमा पाई है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि 20 करोड़ के कम बजट में बनी यह फिल्म बिग लूजर साबित होगी।

‘जनहित में जारी’ के कई शोज हुए कैंसिल
इतना ही नहीं एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 1 से 1.5 करोड़ का ही बिजनेस कर पाएगी। इस फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस भी 2-4 करोड़ रुपए ही रहने वाला है। तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि ‘जनहित में जारी’ पहले दिन सिर्फ 43 लाख रुपए का ही बिजनेस कर पाई है। फिल्म को इंडिया में हिंदी में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म को खराब रिस्पांस मिलने के बाद इसके कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं।

‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ ने कमाए 8 करोड़
हालांकि, इस फिल्म के साथ रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ और कन्‍नड़ फिल्‍म ‘777 चार्ली’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। पैन इंडिया रिलीज हुई रक्ष‍ित शेट्टी की ‘777 चार्ली’ ने पहले दिन 6 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए हैं। वहीं क्रिस प्रैट की ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ ने ओपनिंग डे पर इंडिया से 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 1994 से चली आ रही ‘जुरासिक पार्क’ फ्रेंचाइजी को आज भी फैंस पसंद कर रहे हैं।

वहीं ‘जनहित में जारी’ के रूप में बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है। ओपनिंग डे पर ही यह फिल्म सुस्त पड़ गई है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि ‘जनहित में जारी’ का हाल ‘धाकड़’, ‘अनेक’, ‘रनवे 34’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी हालिया फ्लॉप फिल्‍मों जैसा ही होने वाला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखअमेरिका में लूट: न्यूजर्सी में 8-10 नकाबपोशों ने भारतीय ज्वेलर्स के शोरूम में डाका डाला, ज्वेलरी समेत नगदी भी ले उड़े
अगला लेखसरी लहर के दौरान बहुत हुई हर्ड इम्युनिटी की चर्चा, फिर क्यों नहीं मिला इसका फायदा?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।