बैंक में नौकरी करने का शानदार मौका, इस बैंक कई पद पर वैकेंसी, फटाफट करें अप्लाई

0
0


UBI Jobs 2023: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार बैंक में कई पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट unionbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. उम्मीदवार भर्ती के लिए 12 फरवरी तक अप्लाई कर सकते हैं.

ये भर्ती अभियान संस्थान में कुल 42 रिक्ति पद को भरने के लिए चलाया जा रहा है. जिनमें 3 रिक्तियां मुख्य प्रबंधक (चार्टर्ड एकाउंटेंट) के पद के लिए, 34 वरिष्ठ प्रबंधक (क्रेडिट अधिकारी) पदों के लिए और 5 प्रबंधक (क्रेडिट अधिकारी) पद के लिए हैं.

पात्रता मानदंड
उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करने की इच्छा रखते हैं. वह आधिकारिक साइट पर जाकर नोटिफिकेशन में पात्रता मानदंड चेक कर सकते हैं.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस अभियान के लिए ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 850 रुपये का शुल्क अदा करना होगा. जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 150 रुपये तय किया गया है.

कैसे होगा चयन
चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों की संख्या के ऊपर निर्भर करेगी. चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन परीक्षा/समूह चर्चा /या व्यक्तिगत साक्षात्कार शामिल होंगे.

इस तरह करें अप्लाई

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाएं
  • इसके बाद उम्मीदवार भर्तियों पर जाएं- प्रबंधक, मुख्य प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें
  • फिर उम्मीदवार खुद को रजिस्टर करें और आवेदन करने के लिए लॉगिन करें
  • अब अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म भरें
  • इसके बाद उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें
  • अब उम्मीदवार आवेदन पत्र को डाउनलोड करें
  • अंत में उम्मीदवार आवेदन पत्र का प्रिंट निकाल लें

यह भी पढ़ें-

IAS Success Story: मेहनत और लगन से पाई मंजिल, साइकिल पंचर बनाने का काम करने वाले वरुण बने IAS अधिकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखरोजाना 20 मिनट Walking से शरीर को मिलेंगे अनगिनत फायदे, आज से करें Start
अगला लेखReels को कैसे अपनी Facebook Story में करें शेयर, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रॉसेस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।