बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो यहां करें आवेदन, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

0
1


SIDBI Bank Recruitment 2022: बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने अनुबंध के आधार पर डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव (DE) के पदों पर भर्ती के नोटिफिकेशन निकाला है.यह भर्ती अखिल भारतीय स्तर पर की जाएगी. इसके लिए उम्मीदवार अपना आवेदन 17 जुलाई 2022 तक जमा कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन केवल इंटरव्यू के आधार पर किया आएगा और इन पदों पर लिए इंटरव्यू ऑनलाइन आयोजित की जाएगी. इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. इस भर्ती अभियान के माध्यम से अलग-अलग राज्यों में कुल 25 पदों को भरा जाएगा.

वैकेंसी की डिटेल
उत्तर प्रदेश- 2 पद
बिहार – 1 पद
झारखंड – 1 पद
ओडिशा – 1 पद
तेलंगाना – 1 पद
एमपी – 1 पद
छत्तीसगढ़- 1 पद
पश्चिम बंगाल – 2 पद
तमिलनाडु – 1 पद
उत्तराखंड – 1 पद
राजस्थान – 1 पद
आंध्र प्रदेश – 1 पद
असम – 3 पद
जम्मू और कश्मीर – 2 पद
लद्दाख – 1 पद
हिमाचल प्रदेश – 1 पद
अंडमान और निकोबार – 1 पद
महाराष्ट्र -2 पद
पंजाब – 1 पद

जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन 
बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूप के अनुसार, एक पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ recruitment@sidbi पर ईमेल के माध्यम से भेजना होगा.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस पदों के लिए प्रतिष्ठित संस्थानों IRMA, XIMB, TISS, IIFM, DMI, ISDM, APU या इसी तरह के अन्य राष्ट्रीय स्तर के संस्थानों से विकास प्रबंधन, ग्रामीण प्रबंधन या सामाजिक कार्य में स्नातकोत्तर उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं. आवेदकों के पास न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए. 

जानें आयु सीमा
इस पदों के लिए किसी भी उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और एक उपयुक्त तिथि पर ऑनलाइन आयोजित किए जाने वाले व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें

Aadhaar Card: आधार डेटा को सुरक्षित रखने के लिए फॉलो करें यह टिप्स, बाद में नहीं होगी कोई परेशानी

Rupee-Dollar: क्रूड में तेजी, निवेशकों की बिकवाली के चलते रुपये में ऐतिहासिक गिरावट, एक डॉलर के मुकाबले पहली बार 77.81 के लेवल पर रुपया

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखब्लोटिंग की फीलिंग से बचने के लिए ना खाएं ये चीजें
अगला लेखCLAT 2022 के एडमिट कार्ड जारी: 80 हजार स्टूडेंट्स ने कराया रजिस्ट्रेशन, परीक्षा का पैटर्न जानने के लिए क्लिक करें
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।