बैंक अधिकारी ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट! गिरफ्तार

0
0


Image Source : फाइल फोटो
सांकेतिक तस्वीर

रांची के जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने वृद्ध मां की पिटाई कर हत्या करने के आरोप में कैनरा बैंक के अधिकारी प्रीतम कुमार और उसकी पत्नी रेणु देवी को गिरफ्तार किया है। मृतका की बेटी के बयान पर इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसमें उन्होंने शिकायत की है कि प्रीतम कुमार ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बुरी तरह उनको पीटा। इस दौरान उनको काफी चोटें आई थीं। अस्पतान में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी चोट लगने की पुष्टि 

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की, लेकिन वे घर पर नहीं मिले। पुलिस के अनुसार दोनों फरार होने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें जमशेदपुर में टाटा मेन हॉस्पिटल के पास गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, मृतका कमला देवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी उन्हें गंभीर चोट लगने की पुष्टि हुई है।

बेटी ने मां का कराया रेस्क्यू

मृतका की बेटी सविता देवी पटना में रहती हैं। उन्हें तीन दिन पहले जानकारी मिली कि मां को उसके भाई और भाभी ने सालडीह बस्ती के एक मकान में अकेले छोड़ दिया है। वह पटना से आईं तो उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से मां को रेस्क्यू कराया। लगातार प्रताड़ना के कारण वह न तो चल पा रही थीं और ना ही ठीक से बोल पा रही थीं। उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। उन्होंने उसी दिन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही उन्होंने मां को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखHappy Lohri 2023 Wishes: फेर आया भांगड़ा डालने का दिन….करीबीयों को दें लोहड़ी की बधाई
अगला लेखशाहरुख से अनबन की खबरों के बीच जॉन अब्राहम ने ‘पठान’ को लेकर कही ये बात, किंग खान का जिक्र नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।