बेटे की मदद से सानिया मिर्जा ने उड़ाया अपने जीजा का ‘मजाक’, हार्दिक पंड्या भी खुद को रोक नहीं पाए

0
10


बेटे इजहान के साथ सानिया मिर्जा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बेटे इजहान के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद उन्‍होंने अपनी बहन के पति और मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्‍मद असदुद्दीन को चिढ़ाया

नई दिल्‍ली. दिग्‍गज टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बेटे इजहान के साथ एक मजेदार वीडियो किया, जिसमें वह अपने जीजा मोहम्‍मद असदुद्दीन को चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में वह अपने बेटे से पूछती हुई नजर आ रही हैं कि असद खालू क्‍या करते हैं तो इजहान चौके का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं शोएब मलिक के बारे में पूछने पर इजहान ने छक्‍का का इशारा किया.

इस प्‍यारे से वीडियो को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा कि असद खालू चौका मारते हैं, मगर बाबा छक्‍का मारते हैं. वह थोड़ा पक्षपाती हो सकता हैं. इस वीडियो पर असदुद्दीन ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया कि इतना स्‍वीटहार्ट. असद पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं और वह रणजी ट्रॉफी में गोवा का प्रतिनिधित्‍व भी कर चुके हैं. पिछले साल ही उन्‍होंने सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हाथ थामा था. वही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी इजहान के इस प्‍यारे वीडियो को देखने के बाद कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्‍होंने हार्ट इमोजी कमेंट करके अपना प्‍यार जताया. हार्दिक पंड्या भी जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं.

भारत में ही हैं सानिया मिर्जा
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने बेटे इजहान के हैदराबाद में रह रही हैं वहीं उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) पाकिस्तान (Pakistan) में थे. लगभग पांच महीने बाद अब शोएब मलिक को परिवार से मिलने भारत आने वाले हैं और परिवार के साथ कुछ समय बिताकर वह इंग्‍लैंड के लिए रवाना होंगे. पाकिस्तान क्रिकेट टीम(Pakistan Cricket Team) को अगले महीने इंग्लैंड की मेजबानी में टेस्‍ट सीरीज खेलनी है. शोएब भी दल का हिस्‍सा है.

यह भी पढ़ें :

इस क्रिकेटर को झाड़ू मारने की मिल रही थी नौकरी, फिर शाहरुख खान ने बदल दी जिंदगी!

Sunday Special: 15 साल में जीते थे 10 खिताब, फिर 30 साल लंबा इंतजार, जानें कैसे चैंपियन बना लिवरपूल

पाकिस्‍तान की टीम रवाना हो गई है. शोएब उनसे अगले महीने जुड़ेंगे. पीसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव ने बताया, ‘हम सब अपने परिवार से मिल चुके हैं लेकिन शोएब मलिक पिछले पांच महीने से अपनी पत्नी और बच्चे से दूर हैं. अब जबकि लॉकडाउन के कारण कुछ छूट दी जा रही है तो सभी इस बात से राजी हैं कि शोएब को उनके परिवार से मिलने की इजाजत दी जाए. हमने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से बात की है कि शोएब 24 जुलाई को इंग्लैंड पहुंचेंगे और उसके बाद वहां के नियामों के हिसाब से खुद को क्वारंटाइन करेंगे.’


First published: June 28, 2020, 10:02 PM IST





Source link

पिछला लेखCoronavirus: बिहार में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 365 नए मामले, 4 और मरीजों की मौत
अगला लेखMG Hector Plus SUV वेबसाइट पर हुई लिस्ट, जुलाई में होगी लॉन्‍च, मिलेंगे 3 वेरिएंट्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।