बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

0
1


1 of 1





बेंगलुरू । कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर एक सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने के आरोप में तीन बदमाशों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने पीड़ित तकनीकी विशेषज्ञ को फंसाने के लिए एक समलैंगिक डेटिंग एप का इस्तेमाल किया।

गिरफ्तार लुटेरों की पहचान समीर पाशा, मोहम्मद इस्माइल और सलमान खान के रूप में हुई है, जो बेंगलुरू के शिवाजीनगर के निवासी हैं।

तकनीकी विशेषज्ञ की शिकायत के बाद मामले की जांच करने वाली सदाशिवनगर पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जो फरार है।

पीड़िता एक प्रतिष्ठित टेक फर्म के लिए काम करती थी और बेंगलुरू के पूर्वी हिस्से में रहती थी। समलैंगिक होने का ढोंग करने वाले एक आरोपी ने हाल के दिनों में डेटिंग एप के जरिए उससे परिचय कराया था। पुलिस ने कहा कि लंबी अवधि तक चैट करने के बाद उनके बीच संबंध बन गए, इसलिए आरोपियों ने गिरोह की योजना के अनुसार एक बैठक की व्यवस्था की थी।

आरोपी ने तकनीकी विशेषज्ञ को पैलेस ग्राउंड के अंदर आने के लिए कहा था और जब तकनीकी विशेषज्ञ रात 8.30 बजे मौके पर पहुंचे। 23 जुलाई को आरोपी ने उस पर हमला किया था। उन्होंने मारपीट कर एक लाख रुपये का लैपटॉप लूट लिया।

सॉफ्टवेयर पेशेवर ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाने के बाद उन्हें बेंगलुरू में दबोच लिया।

आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gang who robbed software professional by pretending to be gay in Bengaluru arrested

loading…





Source link

पिछला लेखभविष्य के प्रति सकारात्मक रहें: रिसर्च- आस को न छोड़ें, बच्चे के समान खुशियों की कल्पना करें, सेहत व मूड अच्छा बना रहेगा
अगला लेखस्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कई पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास करें आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।