बेंगलुरु : सनकी प्रेमी ने छात्रा की चाकू मारकर हत्या की ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
0


1 of 1





बेंगलुरु | बेंगलुरु में येलहनका लेआउट के पास 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा की चाकू मारकर हत्या करने वाले एक सनकी प्रेमी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मधुचंद्र के रूप में हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, सनकी प्रेमी ने दिब्बुर के पास शानुभोगानाहल्ली की रहने छात्रा की चाकू मारकर हत्या उस समय की थी जब वह खेत से गायों को वापस लाने गई थी। छात्रा के गर्दन में चाकू घोंपने के बाद आरोपी मधुचंद्र मौके से फरार हो गया था। इसके बाद छात्रा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

छात्रा अपनी मां और बहन के साथ रह रही थी, चार महीने पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। उसकी मां एक निजी कॉलेज में सहायक के रूप में काम करती थी। रिपोर्ट के अनुसार, मधुचंद्र और राशि (छात्रा) एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन जब राशि को मालूम हुआ कि मधुचंद्र की शादी हो चुकी है और उसके पास एक बच्चा भी है, तो उसने उससे रिश्ता तोड़ दिया था। इससे पहले, आरोपी ने उसे शादी करने के लिए परेशान किया था और उसके घर के पास हंगामा भी किया था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bengaluru: Eccentric boyfriend stabs girl student to death, police arrests





Source link

पिछला लेखAuto Expo में इन 5 टू-व्हीलर का रहा जलवा, चर्चा में रहीं सेल्फ बैलेंस स्कूटर से लेकर रेसिंग बाइक
अगला लेखमहिला और उसकी मां पर अंडाणु बेचने के आरोप में केस दर्ज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।