बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना में भ्रष्टाचार की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया : अखिलेश यादव

0
0


जौनपुर (उप्र):

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना में भ्रष्टाचार मामले की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया. यादव ने जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईडी केन्द्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक दलों के लोगों को परेशान करने का एक साधन बन गयी है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने प्रश्न किया, ‘‘क्या ईडी सरकार के भ्रष्टाचार की भी जांच करेगी? बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे परियोजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है, उसकी जांच ईडी क्यों नहीं करती.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन 16 जुलाई को किया था और इसके चार दिन बाद बारिश के कारण इसमें गड्ढे बन गए थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को ईडी परेशान कर रही है.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 में सपा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करेगी और उसका सफाया करके दम लेगी.



Source link

पिछला लेख“अपने कुत्तों के लिए खरीदा आलीशान फ्लैट,” पार्थ चटर्जी पर मीनाक्षी लेखी के बड़े आरोप
अगला लेखIND vs WI: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, धाकड़ बल्लेबाज की वापसी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।