बीटेक पास युवा फटाफट करें इस भर्ती के लिए करें अप्लाई, 57 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

0
1


Bihar Jobs 2023: सरकारी नौकरी (Government Jobs) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. बिहार रूरल लाइवलीहुड प्रमोशन सोसायटी की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार राज्य में यंग प्रोफेशनल (Young Professional) के पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 28 जनवरी है. इसलिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार फटाफट इस भर्ती के लिए अप्लाई कर लें.

अधिसूचना के अनुसार बिहार रूरल लाइवलीहुड प्रमोशन सोसायटी (Bihar Rural Livelihood Promotion Society) ने यंग प्रोफेशनल के 71 रिक्त पद पर भर्ती की जाएगी. आवेदन करने वाले उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक की डिग्री हासिल किया होना चाहिए.

आयु सीमा
भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 34,500 से 57,500 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा.

आवेदन शुल्क
इन पद के लिए उम्मीदवारों से किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

ऐसे होगा चयन
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार का चयन ग्रुप डिस्कशन व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http://brips.in/ के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए करें अप्लाई-
तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन (TSPC) ने रोड इंस्पेक्टर (Road Inspector) पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार 11 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं. ये अभियान 761 पद पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाना होगा.

यह भी पढ़ें-

UPSC Success Story: सिंगर बनने का सपना देखने वाले डॉ हरिओम बन गए IAS, इस दौरान लिया था फैसला

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखसेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 7.95 लाख नगद 4 मोबाइल व सिम कार्ड बरामद
अगला लेखअद्भूत है बसंत पंचमी का पर्व, केसर वाले चावल तो कहीं मां सरस्वती को भेंट की जाती है चमेली की मा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।