​बीएचईएल में निकली इन पदों पर भर्ती, 21 जून तक करें आवेदन

0
0


BHEL Jobs 2022: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड द्वारा इंजीनियर व सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली गई है. इस भर्ती के तहत 8 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 जून 2022 तय की गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की आधिकारिक साइट bhel.com पर जाना होगा. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 7 जून से शुरू हो चुकी है.  ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 24 जून है.

रिक्ति विवरण
इस भर्ती के द्वारा बीएचईएल में इंजीनियर और सुपरवाइजर दोनों के मिलाकर आठ पदों पर भर्ती होगी.

ये करें आवेदन
इस भर्ती अभियान के तहत इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में चार साल की बैचलर डिग्री होनी जरूरी है. इसके अलावा उम्मीदवार के पास कम से कम 60 प्रतिशत अंको के साथ सिविल इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में पांच साल का इंटीग्रेटेड मास्टर डिग्री होना आवश्यक है. उम्मीदवार के पास पांच वर्ष का अनुभव होना चाहिए. उधर, सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार पास किसी मान्यता प्राप्त भारतीय यूनिवर्सिटी/इंस्टीट्यूट से सिविल इंजीनियरिंग में फुल-टाइम डिप्लोमा और तीन साल का एक्सपीरियंस होना आवश्यक है. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

सैलरी
इस भर्ती के तहत इंजीनियर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 78,000 रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा. वहीं, सुपरवाइजर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 43,550 रुपये प्रति माह की सैलरी प्रदान की जाएगी.

​​Government Jobs 2022: इस राज्य में होगी सांस्कृतिक विकास अधिकारी के पदों पर भर्ती, 60 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी, ग्रेजुएट्स करें आवेदन

​​TSRTC Jobs 2022: तेलंगाना के सड़क परिवहन विभाग में निकली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखPitradosh: पितृदोष आपके करियर में डाल रहा है बाधा तो करें ये उपाय
अगला लेखSomvar Puja: अगर सोमवार को करेंगे यह अचूक उपाय तो शिव जी की कृपा से मिलेगी बेमिसाल उपलब्धि
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।