बिहार सरकार भी अग्निवीरों को भर्ती में प्राथमिकता देने का करे ऐलान : सुशील मोदी

0
1


सुशील मोदी ने युवाओं से अपील की कि वे अग्निपथ भर्ती योजना के विरुद्ध आगजनी जैसी कार्रवाई में शामिल न हों.

पटना :

बिहार (Bihar) के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तथा राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा कई राज्य सरकारों ने अग्निवीरों को केंद्रीय सशस्र पुलिस बल और अन्य सेवाओं में प्राथमिकता देने की घोषणा की है. ऐसी पहल बिहार सरकार को भी करनी चाहिए. सुशील मोदी ने युवाओं से अपील की कि वे किसी के बहकावे में आकर सेना की अग्निपथ भर्ती योजना के विरुद्ध आगजनी और राष्ट्रीय सम्पत्ति को नुकसान पहुँचाने जैसी कार्रवाई में शामिल न हों.

यह भी पढ़ें

सुशील मोदी ने छपरा के BJP विधायक डाक्टर सीएन गुप्ता के घर पर हमला, वारसलीगंज की विधायक अरुणा देवी की गाड़ी को निशाना बनाने, नवादा के भाजपा कार्यालय में आगजनी और मधुबनी  कार्यालय में तोड़फोड़ की घटनाओं की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती के इच्छुक युवाओं की आड़ में सक्रिय असामाजिक तत्वों पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें, सेना भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन जारी है. खासकर बिहार में युवा केंद्र की नई योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को प्रदेश के जहानाबाद, नवादा, कैमूर, छपरा, मोतिहारी और सहरसा में प्रदर्शन की खबर सामने आ रही है. वहीं, कई जिलों में रेल के डब्बों में भी आग लगाई गई है. नवादा में बीजेपी विधायक अरुणा देवी पर हमला हुआ है तो वहीं गोपालगंज में गोरखपुर-पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन को आग के हवाले किया गया है. जहानाबाद में ट्रैक जाम कर रहे छात्रों ने ट्रेन पर पथराव किया है.

ये भी पढ़ें: * “अग्निवीर जवानों को मध्य प्रदेश पुलिस की भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता, CM शिवराज चौहान का एलान

* अग्निपथ योजना : 4 साल की नौकरी में ‘अग्निवीरों’ को 30 से 40 हजार वेतन.. 44 लाख का इंश्योरेंस, जानिए और क्या-क्या है सुविधा?

* “Agnipath Scheme : सेना की नई भर्ती योजना में ‘अग्निवीरों’ को मिलेंगे ये 5 फायदे

इसे भी देखें : सेना में ‘अग्निवीरों’ की होगी भर्ती, एनुअल पैकेज के साथ मिलेगा सेना में काम करने का मौका





Source link

पिछला लेखक्यों मनाया जाता है ‘फादर्स डे’ और किसने की इस दिन को मनाने की शुरुआत, जानें
अगला लेख12वीं पास यहां करें आवेदन, बचे हैं चंद दिन, जानें पूरी डिटेल्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।