बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव

0
6


Image Source : FILE PHOTO
Chairman of Bihar Legislative Council  Acting Chairman Avadhesh Narayan Singh Corona Positive

नई दिल्ली/पटना। बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाये गए हैं।  मंत्री विनोद सिंह के बाद विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कार्यकारी सभापति के अलावा उनकी पत्नी एवं 7 अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। परिवार के दूसरे लोगों और करीबियों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह 1 जुलाई (बुधवार) को ही सभी 9 नवनिर्वाचित एमएलसी सदस्यों को कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शपथ दिलाई थी। शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश समेत कई नेता शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके साथ काम करने वाले सचिवों का सैम्पल लिया गया है। बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी और उनके साथ काम करने वाले ने भी टेस्टिंग के लिए स्वॉब दिया है। 

इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाए गए हैं। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, मंत्री विनोद सिंह, विधायक जीवेश मिश्रा और औरंगाबाद से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्‍होंने इसकी जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर दी थीं। बाद में पुतुल कुमारी ने भी कोरोना को मात देकर घर लौट आई हैं। 

बता दें कि, बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और अब तक 11 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। शनिवार को भी 349 नए मरीज मिले जबकि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 84 हो गई है। संक्रमण के 197 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 11,111 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।  

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

पिछला लेखमंगलयान ने मंगल के सबसे बड़े चंद्रमा फोबोस की फोटो खींची, यान इस उपग्रह से 4200 किमी दूर से गुजरा
अगला लेखLunar Eclipse: कल लगेगा चंद्र ग्रहण, होगी गुरु पूर्णिमा के साथ व्यास पूर्णिमा भी, जानें पूजा विधि
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।