बिहार : गंगा स्नान के दौरान डूबने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

0
0


प्रतीकात्मक फोटो.

पटना:

बिहार के बाढ़ में गंगा नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. परिवार के गंगा स्नान के दौरान यह हादसा हुआ. बाढ़ अनुमंडल के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ घाट पर नहाने के दौरान एक ही परिवार के चार लोग गंगा में डूब गए. इस हादसे को लेकर आसपास के इलाके में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी मृतक नालंदा जिले के बरबीघा के रहने वाले थे. घर में किसी की मृत्यु के बाद वे गंगा स्नान करके शुद्धि करने के लिए आए थे. डूबकर मरने वालों के नाम  मुकेश (48 वर्ष), चंदन (13 वर्ष), सपना (15 वर्ष) और आभा (32 वर्ष) बताए जा रहे हैं. मृतकों में पिता और उसके दो बच्चे हैं. 

बाढ़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों की तलाश में जुटी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि गंगा किनारे बनी सीढ़ी की बनावट के कारण आए दिन डूबने की घटनाएं होती हैं. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.



Source link

पिछला लेखरणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट कॉन्ट्रोवर्सी: एक्टर को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर आशीष शाह बोले- शूट के दौरान रणवीर बिल्कुल भी शाई नहीं थे
अगला लेखRoyal Enfield और Honda अगस्त में लॉन्च करेंगी दो धमाकेदार बाइक, बजट फ्रेंडली होंगे ऑप्शन?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।