बिजली विभाग में भरी जा रही हैं 800 पोस्ट: आज से कर सकेंगे आवेदन, एग्जाम और इंटरव्यू के जरिए होगा सिलेक्शन

0
0


  • Hindi News
  • Women
  • From Today You Will Be Able To Apply, Selection Will Be Done Through Exam And Interview

गांधीनगर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

युवाओं के लिए बिजली विभाग में नौकरी का शानदार मौका आया है। गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड (GSECL) ने 800 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

इसके तहत अप्रेंटिस के पदों की भर्ती की जानी है। योग्य कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट https://www.gsecl.in/ पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज यानी 27 जून से शुरू हो गई है जो कि 12 जुलाई 2022 तक चलेगी।

आवश्यक योग्यता

कुल 800 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए कैंडिडेट की योग्यता आईटीआई या इसके समकक्ष होनी चाहिए।

आयु सीमा

गुजरात राज्य बिजली निगम लिमिटेड इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 वर्ष और अधिक से अधिक 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सिलेक्शन प्रोसेस

बिजली विभाग के इन 800 पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में परफॉरमेंस के आधार पर होगा। परीक्षा में 100 सवाल पूछे जाएंगे जो कि 1 अंक के होंगे और इसमें निगेटिव मार्किंग का भी प्रावधान रहेगा।
इस बारे में और अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देखें।

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए Click Here
ऑफिशियल नोटिफकेशन के लिए Click Here



Source link

पिछला लेखअंडररेटेड पेयर: ऐज डिफरेंस के बावजूद परदे पर हिट थी रणबीर-कोंकणा की जोड़ी, इन सेलेब्स की जोड़ी ने भी फिल्मों में किया है शानदार काम
अगला लेखपुलिस विभाग में कांस्टेबल पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, आज है आखिरी तारीख
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।