बिग बी की आवाज से राजू की सेहत में सुधार: अमिताभ ने भेजा था मैसेज; बॉडी मूवमेंट बढ़ा और ब्लड प्रेशर भी काबू में आया

0
0


कानपुर3 घंटे पहले

सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस समय AIIMS दिल्ली में अपने जीवन के सबसे मुश्किल समय काट रहे हैं। 5वें दिन भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। प्रशंसक जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

AIIMS डॉक्टर्स की सलाह पर अमिताभ बच्चन यानी बिग बी ने राजू श्रीवास्तव को खास ऑडियो संदेश भेजा था। राजू को करीब 1 घंटे तक ये रिकॉर्डिंग सुनाई गई। इसका असर भी देखने को मिला है। राजू के PRO के मुताबिक बॉडी में मूवमेंट बढ़ा है, लेकिन ब्रेन रिस्पॉन्स न करना चिंता की बात है।

कंधे और पैर की उंगलियों में बढ़ा मूवमेंट
राजू श्रीवास्तव के भतीजे कौशल श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। आंख, पुतली, हाथ और कंधों में मूवमेंट देखने को मिला है। डॉक्टर्स की टीम भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। ट्रीटमेंट को भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। ब्लड प्रेशर भी अब उनका ठीक है।

पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान के साथ राजू।

अमिताभ बोले- राजू अब उठ जाओ… हम सबको हंसना सिखाते रहो
राजू के परिवार के लोगों ने बताया, “बिग बी अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के फोन पर एक ऑडियो मैसेज भेजा है। वे जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वे कह रहे हैं- राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है। अब उठ जाओ… हम सबको हंसना सिखाते रहा।”

हमेशा ही ट्रेडमिल पर दौड़ते हैं
भतीजे कौशल ने बताया कि ये भी अफवाह फैलाई जा रही है कि ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से उन्हें अटैक आया। ये ठीक नहीं है। वे हमेशा ही ट्रेडमिल पर दौड़ते हैं। मुंबई और कानपुर में उनके घर में ट्रेडमिल है। वे जिम में हैवीवेट कभी नहीं उठाते थे। रोजाना ट्रेडमिल पर दौड़ना उनकी लाइफ का हिस्सा है।

11 डॉक्टर्स की टीम कर रही इलाज
राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त यानी बुधवार को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है। एक्टर और कॉमेडियन ने वीडियो जारी कर कहा है कि राजू के इलाज में 11 डॉक्टर्स की टीम उनका ट्रीटमेंट कर रही है। एक्टर मुकेश खन्ना ने बयान जारी कर कहा कि उनके डॉक्टर्स ने बताया कि उनके कंधे में भी अब मूवमेंट शुरू हुआ है। पैरों में उंगलियां फेरने पर वो अपनी पैर की उंगली हिलाते हैं।

परिवार लगातार कर रहा है प्रार्थना
राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है। PMO और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हैं। परिवार लगातार उनके लिए पूजा-पाठ कर रहा है। अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील परिवार की तरफ से की गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखCRPF समेत दिल्ली पुलिस में निकली बंपर भर्ती, 4,300 पोस्ट: महिलाएं मुफ्त में कर सकेंगी अप्लाई, जानें एग्जाम पैटर्न और सक्सेज का अचूक फॉर्मूला
अगला लेखAja Ekadashi 2022: कब है अजा एकादशी व्रत? जानें शुभ मुहूर्त, पारण समय और व्रत पूजा विधि
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।