बिक्री बढ़ाने के लिए Renault ने लिया TikTok का सहारा, बनी पहली कार कंपनी

0
1


नई दिल्ली. रेनो टिक टॉक पर आने वाली पहली फ्रांसीसी कार कंपनी बन गई है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, ट्विटर और यूट्यूब जैसी सोशल मीडिया साइटों पर रेनो (Renault) की मौजूदगी पहले से ही है. इस कदम से रेनो छोटे और मनोरंजक वीडियो के साथ युवा ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है. रेनॉल्ट ने चेंजनाउ समिट में अकाउंट लॉन्च किया और अपनी नई कॉन्सेप्ट-कार रेनो सीनिक विजन पर फोकस करते हुए अपनी पहली वीडियो शेयर की है.

Renault ने हाल ही में इलेक्ट्रिक और हाइड्रोजन से चलने वाली पहली विजन कॉन्सेप्ट कार सीनिक से पर्दा उठाया था. कॉन्सेप्ट कार एक इको-डिजाइन के साथ आती है, जिसका अर्थ है कि ऑटोमेकर ने इसे बनाने के लिए 70 प्रतिशत रिसाइकिल होने वाले सामान का इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें-  एक बार चार्ज करने पर 420 किमी चलती है ये इलेक्ट्रिक बाइक, 40 मिनट में हो जाती है चार्ज

प्रीमियम वीडियो शेयर करेगी कंपनी
रेनो ने बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम वीडियो शेयर करेगी और विशेष अभियान चलाने के साथ-साथ नए उत्पाद भी पेश करेगी जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के कंटेंट क्रिएटर्स के सहयोग से बनाए जाएंगे. रेनो का टिक टॉक पेज यूजर्स को वीडियो और फोटो शूटिंग और प्रमुख घटनाओं के साथ-साथ ओरिजिनल साउंड के पीछे का नजारा भी देगा. कंपनी ने यह भी कहा कि उसने अपनी डिजिटल प्रेजेंस का विस्तार करने का फैसला किया है और इसलिए Pinterest पर एक खाता भी खोलेगा जिसमें प्रति माह 400 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. हालांकि भारत में टिक टॉक को बैन कर दिया गया है.

अमेज़ॅन म्यूज़िक से भी किया करार
इससे पहले रेनो ने अपने मॉडलों में एप्लिकेशन उपलब्ध कराने के लिए अमेज़ॅन म्यूजिक के साथ पार्टनरशिप करने की जानकारी दी थी. कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी के साथ, वह ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना चाहती है. इससे यूजर ओपनआर लिंक इंटरफेस से सीधे लाखों गानों और हजारों प्लेलिस्ट को एक्सेस कर सकेंगे. ऑटोमेकर ने कहा कि यह सेवा रेनो वाहनों की नई जनरेशन की कारों में दी जाएगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Renault



Source link

पिछला लेखHealth Tips: बारिश में खाएं ये दालें, पेट रहेगा एकदम फिट
अगला लेखRenault की कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी डिटेल्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।