बायो बबल में ही रहेंगे श्रीलंका के खिलाड़ी: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल कर लौट रही टीम, कोलंबो में सभी खिलाड़ियों का फिर से होगा कोरोना टेस्ट

0
2


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sri Lankan Team Returning After Playing Series Against England All Players Will Have Corona Test Again

कोलंबोएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीलंका की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खेलकर वापस देश लौट गई है।

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के साथ टी-20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद वापस श्रीलंका लौट गई है। टीम को अब अपने देश में भारत के साथ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका के साथ मैच खेलने वाली इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद श्रीलंका बोर्ड अतिरिक्त सावधानी बरत रहा है।

सभी खिलाड़ियों की इंग्लैंड से श्रीलंका रवानगी से पहले कोरोना टेस्टिंग हुई। कोलंबो में एक बार फिर सबकी जांच होगी। इसके बाद सभी खिलाड़ियों को नए बायो बबल में भेज दिया जाएगा।

कोई खिलाड़ी घर नहीं जाएगा
श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के अधिकारियों ने बताया कि इंग्लैंड से लौटने के बाद कोई भी खिलाड़ी घर नहीं जाएगा। सभी को बायो बबल में शिफ्ट किया जाएगा। अगर कोई खिलाड़ी पॉजिटिव पाया जाता है तो फिर कोरोना प्रोटोकॉल के हिसाब से एक्शन लिया जाएगा।

क्या पॉजिटिव पाए गए इंग्लिश सितारों के संपर्क में आए श्रीलंका के खिलाड़ी
श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ ही खेल रही थी इसलिए ऐसे सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या श्रीलंका के खिलाड़ी पॉिजिटिव पाए गए इंग्लिश खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे? हालांकि, अगर सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ जाती है तो फिर चिंता की बात नहीं होगी।

इंग्लैंड ने पूरी टीम को आइसोलेट किया
दूसरी ओर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तीन खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद टीम के बाकी सदस्यों को भी आइसोलेट कर दिया है। इस कारण पाकिस्तान के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड को बेन स्टोक्स की कप्तानी में नई टीम चुननी पड़ी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखआर्थिक राशिफल 07 जुलाई 2021: मिथुन राशि मेें बुध का प्रवेश, तुला और मकर राशि वाले सावधान रहें
अगला लेखबिहार में ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 14 जुलाई, ऐसे करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।