बाजार पर ‘धाक’ जमाने की तैयारी में टाटा, 2023 में 4 धांसू करेगी लॉन्च

0
0


हाइलाइट्स

टाटा अगले साल 4 नई कारें भारत में लॉन्च करेगी.
इनमें टाटा पंच इलेक्ट्रिक भी शामिल है.
इसके अलावा सफारी और हैरियर भी नए अंदाज में लॉन्च होंगी.

नई दिल्ली. Tata Motors भारतीय बाजार के लिए Harrier और Safari के नए वर्जन पर काम कर रही है. हैरियर मिडसाइज एसयूवी को पहली बार 2019 की शुरुआत में पेश किया गया था और यह कंपनी के लिए एक अच्छा प्रोडक्ट साबित हुई है. फेसलिफ्टेड हैरियर और सफारी इन मॉडल्स की करेंट जेनेरेशन की लाइफ साइकल को बेहतर करेगा.

2023 Tata Harrier के पहले आने की संभावना है क्योंकि इसे सेल पर जाने से पहले जनवरी में ऑटो एक्सपो में शोकेस किया जा सकता है लेकिन ब्रांड ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. यह एक अपडेटेड फ्रंट लुक के साथ आएगा जिसमें रिडिजाइन किए गए हेडलैम्प्स, नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, एक मोडिफाइड बम्पर और व्यापक सेंट्रल इनलेट और नए डिज़ाइन किए गए अलॉय व्हील्स का एक सेट होगा.

यह भी पढ़ें : Auto Expo 2023 : 3 साल बाद लौटेगा सबसे बड़ा ऑटो शो; मारुति, Kia, टाटा, हुंडई, MG का रहेगा बोलबाला

ये हाइलाइट्स भी होंगी मौजूद
अन्य हाइलाइट्स में एक अपडेटेड एलईडी टेल लैंप क्लस्टर और बम्पर शामिल हैं. इंटीरियर में वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम और ADAS-आधारित ड्राइवर सहायक और सुरक्षा तकनीकों सहित कई बदलाव हो सकते हैं, ताकि सेगमेंट में चीजों को और अधिक मसाला मिल सके.

यह भी पढ़ें : स्टॉक क्लियर कर रही यह कार कंपनी, इन दो धांसू एसयूवी पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

पंच इलेक्ट्रिक भी पाइपलाइन में
आने वाले महीनों में इसकी बिक्री की संभावना अधिक होगी. रेगुलर वैरिएंट से खुद को अलग करने के लिए इसमें कई विजुअल और इंटीरियर एन्हांसमेंट होंगे. टाटा साल के नियत समय में अपने बाजार लॉन्च से पहले 2023 ऑटो एक्सपो में पंच ईवी के नियर प्रोडक्शन मॉडल को शोकेस करेगा. यह संभवतः सिग्मा प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और लॉन्च होने के बाद देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक एसयूवी बन सकती है क्योंकि यह नेक्सॉन ईवी के नीचे स्थित होगी. यह Ziptron तकनीक को अपनाएगा और एक बार चार्ज करने पर इसकी ड्राइविंग रेंज लगभग 350 किमी हो सकती है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Tata Motors



Source link

पिछला लेखNew Year 2023: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए डिनर में बनाएं वेज मंचूरियन राइस
अगला लेखSara Ali Khan का ऐसे बीता साल 2022, Video में कभी जिम तो कभी शूटिंग की दिखाई झलक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।