बजाज Dominar 250 की कीमतों में की 16,000 रुपए से ज्यादा की कटौती, जानिए नई कीमत

0
0


नई दिल्ली. बाइक लवर्स की एक अच्छी खबर है. बजाज ने युवाओं के बीच लोकप्रिय पसंदीदा बाइक डॉमिनार 250 की कीमतों में अच्छी खासी कटौती की है.  कीमतों में गिरावट के पीछे कंपनी का उद्देश्य  टूरिंग सेगमेंट में खरीदारों को आकर्षित करना है. कंपनी ने डॉमिनार 250 की कीमत में 1,54,176 कमी की है.

Dominar 250 की कीमत अब इसके पहले की कीमत से ₹16,800 कम है. Dominar 250 में एक लिक्विड-कूल्ड 248.8cc DOHC इंजन दिया गया है, जो 27 PS की पावर और 23.5 Nm का टॉर्क देता है. इसके अलावा, इसमें Dominar 400 की सभी विशेषताओं को बरकरार रखा गया है, जैसे अप-साइड-डाउन (USD) फोर्क्स, जो बेहतर हैंडलिंग और आराम और ट्विन-बैरल एग्जॉस्ट देते हैं.

लंबी दूरी के लिए बंजी स्ट्रैप 

इसमें लंबी दूरी की यात्रा के दौरान सुरक्षित गियर की मदद के लिए सीट के नीचे बंजी स्ट्रैप भी हैं. इसमें एक नया डिज़ाइन किया गया, सेकेंडरी डिस्प्ले है, जो टाइम और जर्नी की जानकारी दिखाता है और स्पेस क्राफ्ट जैसे टैंक पैड decals भी हैं. Dominar 250 सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर कैन्यन रेड और चारकोल ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

बाइक चलाना सिर्फ स्ट्रीट फन से कहीं ज्यादा हो सकता है

इस अवसर पर बोलते हुए, बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (मोटरसाइकिल बिजनेस) सारंग कनाडे ने कहा, “बजाज ऑटो में हमारा मानना ​​है कि बाइक पर टूरिंग करना वास्तविक अनुभवों की दुनिया के दरवाजे खोलता है, जो आपके दृष्टिकोण को विस्तृत करता है और किसी के चरित्र को आकार देता है. “हम महसूस करते हैं कि अगर बाइक प्रदर्शन की सही खुराक, तेज डिजाइन और एक बेहतर सवारी अनुभव के साथ आती है, तो युवाओं के लिए बाइक चलाना सिर्फ स्ट्रीट फन से कहीं ज्यादा हो सकता है.

ये भी पढ़ें – एसबीआई ने किया अलर्ट Alert : इस नंबर से संभल कर रहें, सिर्फ एक SMS से बैंक बैलेंस हो जाएगा साफ

Dominar 400 को दिसंबर 2016 में लॉन्च किया गया 

उन्होंने कहा, हमें देश में स्पोर्ट्स टूरिंग के सेगमेंट को “बोर्न टू स्प्रिंट और बिल्ट टू टूर” मोटरसाइकिल के साथ बनाने पर गर्व है. पूरी इंडस्ट्री में कीमतों में बढ़ोतरी के समय में, हमने Dominar 250 पर कीमत कम करने और स्पोर्ट्स टूरिंग को ज्यादा सुलभ बनाने का रुख अपनाया है. Dominar 250 को मार्च 2020 में भारत में टूरिंग मोटरसाइकिलों के बढ़ते सेगमेंट में लॉन्च किया गया था. इसके बड़े भाई Dominar 400 को दिसंबर 2016 में लॉन्च किया गया था.



Source link

पिछला लेखबीजेपी के साथ सुलह की कोशिश में जुटी शिवसेना? उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब
अगला लेखविम्बलडन में बड़ा उलटफेर: पोलैंड के हुबर्ट हुरकाज ने दूसरी सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव को हराया, महिला सिंगल्स में कर्बर चौथी बार सेमीफाइनल में
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।