बच्चों को साथ ऐसे बच्चा बन जाते थे सुशांत, देखें पुराने वीडियो

0
2


Image Source : INSTAGRAM: @BOLLYHOLLIX
सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन फैंस उनके निधन के गम से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो शेयर कर फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत के कुछ अनदेखे वीडियो सामने आए, जिसमें वो बच्चों के साथ खुद बच्चा बनकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बच्चों के साथ बेड पर जंप कर रहे हैं। वो बच्चों के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

संजना सांघी को आई ‘दिल बेचारा’ को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की याद, कहा- हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस उनकी खुदकुशी मामले में जांच कर रही है और कई लोगों से पूछताछ भी की है। 

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी सुशांत के अपोजिट नज़र आएंगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेख70000 रु तक के डिस्काउंट के साथ खरीदें Renault की ये दमदार गाड़ियां, ऑफर सीमित
अगला लेखराजस्थान सरकार ने रद्द की यूजी-पीजी परीक्षाएं, बिना परीक्षा के अगली कक्षा में प्रमोट होंगे स्टूडेंट्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।