फोटो में दिख रही यह बच्ची है सबसे स्टाइलिश स्टारकिड, बॉलीवुड शहंशाह और कपूर खानदान से है इसका गहरा कनेक्शन, आपने पहचाना ?

0
1


फोटो में दिख रही यह बच्ची है सबसे स्टाइलिश स्टारकिड

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge : फोटो में दिख रही यह प्यारी सी बच्ची बेहद स्पेशल है. यह बॉलीवुड  सुपरस्टार्स के परिवार से है. इसके परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है. यह सुपरस्टार्स की नातिन और पोती है. इसके नाना नानी, दादा – दादी, मामा-मामी बड़े स्टार्स है. फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस में इसके परिवार का नाम है. आपको क्लू दे देते हैं, यह लड़की बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले राजकपूर के परिवार से संबंधित है, वहीं बच्चन खानदान से भी इसका रिश्ता है. हालांकि यह कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है, लेकिन इसका ग्लैमर किसी स्टार से कम नहीं है.  

यह भी पढ़ें


अब तक शायद इस लड़की को आपने पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दे. यह राजकपूर की बेटी रितुनंदा की पोती  नव्या नवेली नंदा के बचपन की फोटो है. नव्या के नाना अमिताभ बच्चन है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की यह भांजी है.  


यह फोटो नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. नव्या इस थ्रोबैक तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं. उसने टोमैटो रेड कलर की स्वेटर पहना है. इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है कि वह चीनी की तरह मीठी हैं. इस पर उनके मामा अभिषेक और मां श्वेता ने कमेंट किया है.  नव्या नवेली नंदा अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ प्यारा रिलेशन शेयर करती हैं. अपने छोटे भाई के 21वें जन्मदिन पर उन्होंने बचपन की फोटो शेयर करते हुए विश किया.  

 अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक और आरा हेल्थ की को- फाउंडर हैं. दूसरी ओर, अगस्त्य, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करने वाले हैं.

VIDEO: कियारा आडवाणी ने अपनी हिट फिल्मों के बारे में की बात





Source link

पिछला लेखपंजाबी सिंगर का खुलासा: गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को ऑफर हुई थी ‘लाल सिंह चड्ढा’, बाल कटवाने के कारण कर दिया था रिजेक्ट
अगला लेखRaksha Bandhan पर गिफ्ट देने के लिए बेस्ट हैं ये स्मार्टफोन, आज ही कर लें डील फाइनल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।