फिल्मों में बिजी एक्ट्रेस Kangana Ranaut का आया नया ट्वीट

0
3


नई दिल्लीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया में फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस ट्वीट में वह अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) और ‘धाकड़’ (Dhaakad) की बात कर रही हैं. इस ट्वीट में वह तंज भी कस रही हैं. ‘बॉलीवुड की थाली’ का जिक्र कर रही हैं. 

वह ट्वीट में लिखती हैं, ‘ मैंने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए एक्शन ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. फिल्म ‘तेजस’ में मैं एक फौजी का किरदार निभा रही हूं और फिल्म ‘धाकड़’ में एक जासूस की भूमिका कर रही हूं. बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को उसकी पहली एक्शन हीरोइन दी है.’ 

विवादित बयानों की वजह से रही हैं चर्चित
बता दें कि बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन और ड्रग्स तस्करी को लेकर कई विवादित बयान दिए थे. उन्होंने बोला था कि बॉलीवुड की ज्यादातर हस्तियां ड्रग्स लेती हैं और बॉलीवुड की गटर से तुलना की थी. उनके इस बयान पर संसद में सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने आपत्ति जताई थी. जया ने संसद में नाम लिए बिना कुछ फिल्मी हस्तियों पर कटाक्ष किया था. उन्होंने कहा था यह शर्मनाक है. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. उन्होंने तब अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा था कि इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः KBC में अनोखा वाकया, ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ खेले बिना हॉट सीट पर कैसे पहुंचीं Runa

बता दें कि कंगना रनौत रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट के किरदार में दिखेंगी. सर्वेश मेवाड़ा इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं.  ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ से पहले कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link