फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नेहा धूपिया ऐसे हुईं तैयार, मेकअप करते हुए शेयर किया Video

0
2


नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा धूपिया ने शेयर की वीडियो
  • फिल्मफेयर के लिए हो रही हैं तैयार
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं नेहा

नई दिल्ली :

66वें विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 (Filmfare Awards 2021) का ऐलान हो गया है. फिल्मफेयर अवार्ड 11 अप्रैल 2021 को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. बॉलीवुड सितारों ने फिल्मफेयर में शरीक होने के लिए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को भी फिल्मफेयर से इनविटेशन मिल गया है और वे भी बॉलीवुड जगत के सबसे बड़े अवार्ड शो में शिरकत करने के लिए उत्सुक हैं. इसी को लेकर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे फिल्मफेयर के लिए तैयार होती हुई दिखाई दे रही हैं.  

यह भी पढ़ें

नेहा ने इंस्टाग्राम (Neha Dhupia Instagram) पर अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “बड़े दिन के लिए हम इस तरह तैयार होते हैं. आज एक बड़ा दिन है. शुभकामनाएं”. इस वीडियो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) फिल्मफेयर से इनविटेशन मिलने के बाद अपना मेकअप करवा रही हैं. नेहा (Neha Dhupia Video) की ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वे वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें उनकी उम्र याद दिला रहे हैं.  

पिछले साल कोरोना महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा गया था. पिछले साल सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई फिल्मों के आधार पर फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 (Filmfare Awards 2021) की लिस्ट बनाई गई है. सभी केटेगरी के नॉमिनेशंस सामने आ चुके हैं, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसके हाथ कौन सा अवॉर्ड आता है.  





Source link

पिछला लेखApple ने वेबकिट सिक्योरिटी फिक्स के साथ आईओएस, आईपैडओएस 14.4.2 रिलीज किया
अगला लेखकॉलेज परीक्षाओं पर कोरोना इफेक्ट: MP में विश्वविद्यालय की परीक्षाएं अप्रैल की जगह मई में होंगी; सिर्फ UG अंतिम वर्ष और PG चौथे सेमेस्टर के छात्रों को ऑफलाइन पेपर देना होंगे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।