फर्जी ईडी छापा : मुंबई के जौहरी की आंखों में धूल झोंककर सोना व नकदी लेकर फरार

0
0


1 of 1





मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों के भेष में चार अज्ञात लोगों ने एक आभूषण व्यवसायी से दो करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और सोना लूट लिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एलटी मार्ग पुलिस थाने के अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना दक्षिण मुंबई के जगमगाते झवेरी बाजार इलाके में हुई, जो सोने के आभूषणों के कारोबार का केंद्र है।

चारों व्यक्ति ‘ईडी अधिकारी’ होने का दावा करते हुए पीड़ित के कार्यालय में घुसे, उसके परिसर पर छापा मारा और 1.70 करोड़ रुपये का 3 किलो सोना और 25 लाख रुपये नकद ले गए।

पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है, जिनसे पूछताछ की जा रही है, हालांकि इस घटना से आभूषण बाजार में सनसनी फैल गई।

पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच चल रही है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखRRR का गाना नाटू-नाटू ऑस्कर के लिए नॉमिनेट: भारत की दो डॉक्यूमेंट्री भी अवॉर्ड की दौड़ में
अगला लेखबढ़ रही है उम्र? ऐसे रखें त्‍वचा पर बढ़ती उम्र के असर को दूर, ये हैं सीक्रेट्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।