प्रेम चोपड़ा के निधन की उड़ी अफवाह: दिग्गज एक्टर बोले- मैं बिल्कुल ठीक हूं, मुझे सुबह से मेरी तबीयत को लेकर कई कॉल्स ​​​​​​​आ चुके हैं

0
1


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा को लेकर हाल ही में अफवाह उड़ी थीं कि उनका निधन हो गया है। जिसके कारण प्रेम चोपड़ा और उनके फैमिली मेंबर्स के पास बुधवार सुबह से ही कई कॉल्स और मैसेजेस एक्टर की तबीयत की जानकारी लेने के लिए आने लगे। इसके चलते एक्टर और उनकी फैमिली काफी परेशना हो गई थी। अब एक इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा ने अपनी मौत की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है।

मैं बिल्कुल स्वस्थ और ठीक हूं
ई-टाइम्स से बात करते हुए प्रेम चोपड़ा ने बताया, “यह दुखवाद है, और क्या है! कोई गलत तरीके से लोगों को यह बताकर खुशी प्राप्त कर रहा है कि मैं अब जिंदा नहीं हूं। लेकिन, यहां मैं आपसे बात कर रहा हूं और बिल्कुल स्वस्थ और ठीक हूं। मुझे सुबह से मेरी तबीयत के बारे में जानने के लिए कई कॉल्स आई हैं।”

राकेश रोशन ने मुझे फोन किया था
प्रेम चोपड़ा ने आगे बताया, “राकेश रोशन ने मुझे फोन किया था। आमोद मेहरा (ट्रेड एनालिस्ट) ने फोन किया। मुझे आश्चर्य है कि मेरे साथ यह किसने किया। साथ ही, मैं आपको बता दूं कि किसी ने मेरे करीबी दोस्त जीतेंद्र के साथ भी ऐसा ही किया था। यह लगभग चार महीने पहले हुआ था। इस तरह की हरकतों को तुरंत रोकने की जरूरत है।”

जनवरी में प्रेम चोपड़ा को हुआ था कोरोना
प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को इस साल जनवरी में कोरोना हो गया था। जिसके बाद दोनों को मुंबई के बांद्रा में स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉ जलील पारकर ने दोनों का इलाज किया था। इलाज के बाद दोनों बिल्कुल ठीक हो गए थे। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर की मौत की अफवाहें फैल रही हैं, इससे पहले भी कई एक्टर्स के साथ ऐसा हो चुका है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखइस तरह से करें हरियाली तीज की पूजा
अगला लेखNTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी में निकले पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक, जल्द से जल्द करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।