प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़ते दिखे जुड़वां बच्चे, VIDEO: एक दूसरे को मुक्के और लात मारते दिखे, अल्ट्रासाउंड के दौरान डॉक्टर भी रह गए हैरान

0
1


  • Hindi News
  • Women
  • Seeing Each Other Punching And Kicking, Doctors Were Also Surprised During The Ultrasound

यीनचुआनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मां के पेट में जुड़वा बच्चे के लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला चीन का है जहां एक कपल प्रेग्नेंसी के दौरान चेकअप कराने अस्पताल गया था, वहां महिला का अल्ट्रासाउंड किया गया। अल्ट्रासाउंड में डॉक्टर ने जो देखा कि बच्चो एक दूसरे को लात-घूंसा मार रहे हैं। घटना चीन के यीनचुआन शहर की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल
कपल ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां के गर्भ में जुड़वा बच्चों के बीच लड़ाई हो गई। बच्चों की ये लड़ाई अल्ट्रासाउंड में साफ दिखाई दे रही है। पेट के अंदर ही दोनों ने लड़ाई शुरू कर दी। अल्ट्रासाउंड में दोनों बच्चों को एक-दूसरे पर मुक्के मारते देखा गया। अल्ट्रासाउंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भाई बाहर आएगा तो क्या करेगा
इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा -दुनिया में आने से पहले ही यह यहां के बारे में जान चुके हैं, इसलिए लड़ाई हो रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा-प्लीज इनके जन्म के बाद भी एक वीडियो शेयर करना ताकि हमें पता लग सके कि बाहर आने के बाद ये क्या कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई बाहर आएगा तो क्या करेगा। एक यूजर ने लिखा कि मेरा भी एक भाई है, हम भी ऐसे ही लड़ते हैं, पता नहीं हमारी मां का क्या होता होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखJanhit Mein Jaari Day 2: जनहित में जारी की कमाई में 60 फीसदी का उछाल, 777 चार्ली को हिंदी में नहीं मिले दर्शक
अगला लेखवट पूर्णिमा व्रत से मिलता है अखंड सौभाग्य का आशीष, नोट करें डेट, पूजा मुहूर्त और विधि
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।