प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ काम में बिजी हैं पति रणबीर कपूर, जानिए आखिर क्या है वजह

0
1


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स और प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं। दोनों इन दिनों लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स को एंजॉय कर रहे हैं क्योंकि जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान जहां रणबीर को आलिया के साथ होना था वैसा हो नहीं पा रहा। वह खुद आलिया के पास रहकर उनका ध्यान रखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा। हालांकि दूर रहकर भी वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि आलिया को कोई दिक्कत नहीं हो। बता दें कि रणबीर जिन्होंने हाल ही में शमशेरा का प्रमोशन खत्म किया, वह अब अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं।

वहीं आलिया अब तक फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी थीं। हालांकि अब आज फिल्म के रिलीज होने के बाद वह थोड़ा खुद के लिए समय निकाल लेंगी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर जल्दी-जल्दी अपना सारा काम खत्म कर रहे हैं ताकी फिर वह आलिया के साथ बेबी मून पर जा सकें। दोनों फिर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। दरअसल, शादी के बाद भी दोनों काम में बिजी हो गए थे। शादी के बाद आलिया 3-4 दिन में अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए चली गई थीं।

रणबीर कैसे रख रहे ध्यान

बता दें कि आलिया ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे प्रेग्नेंसी में रणबीर उनका ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने कहा था, रणबीर मुझे स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ न कुछ करते हैं। अगर आप पूछेंगे कि क्या वह मेरे पैरों की मसाज करते हैं तो ऐसा नहीं है, लेकिन इसके अलावा वह अब तक की मेरी सारी जरूरतों का ध्यान रखते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ नहीं ये होती रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म, फिर हो गई ये बड़ी गड़बड़

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

रणबीर और आलिया अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आएगी जिसे देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन अहम किरदार में हैं।

 



Source link

पिछला लेखवेट लॉस और फैट लॉस में होता है बड़ा अंतर, कहीं आप तो नहीं कर रहे ये गलतियां
अगला लेखSweet Corn Recipes: स्वीट कॉर्न से बनने वाली इन 6 फूड रेसिपीज़ का लाजवाब है स्वाद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।