प्रियंका की मैनेजर का खुलासा: एक्ट्रेस को लेकर निगेटिव थे बॉलीवुड के दिग्गज, कहते थे- तुम उन पर समय बर्बाद कर रही हो

0
8


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर अंजुला अचारिया की मानें तो बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्ट्रेस को लेकर निगेटिव थे और कहते थे कि वे उन पर समय बर्बाद कर रही हैं। अंजुला अचारिया हॉलीवुड में प्रियंका के प्रोजेक्ट्स देख रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने न्यूयॉर्क में दोस्त मनीष गोयल के घर डिनर के दौरान घटी घटना के बारे में खुलासा किया।

इंटरव्यू में क्या कहा अंजुला ने?

अंजुला ने फोर्ब्स से बातचीत में कहा, “मुझे याद है कि जब मैंने प्रियंका को पहली बार साइन किया था, तब कई लोग थे, खासकर भारत से, जो उन्हें लेकर निगेटिव थे। मैं दोस्त मनीष गोयल के घर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों के साथ डिनर कर रही थी। वे उनके बारे में निगेटिव थे। कह रहे थे कि वह कभी काम नहीं करने वाली। मुझे नहीं पता कि तुम अपना समय बर्बाद क्यों कर रही हो…वगैरह-वगैरह।”

बातों से आहत हुई थीं अंजुला

अंजुला के मुताबिक, लोगों की बातें सुनकर उन्हें बहुत दुख हुआ था। लेकिन उन्हें प्रियंका की नजरों में स्पार्क दिखा था। वे कहती हैं, “मुझे याद है कि उस वक्त मैं खुद को बेहद आहत महसूस कर रही थी। मेरे मन में ख्याल आया कि मैं समय बर्बाद कर रही हूं। लेकिन ऐसे वक्त में ही आत्मविश्वास अंदर आता है। यह एक क्रेजी ड्रीम की तरह लग रहा था। ऐसा जैसे कि किसी को भारत से हॉलीवुड लाना है। लेकिन जब मैंने प्रियंका की आंखों में देखा तो यकीन हुआ। उन्हें नकारा नहीं जा सकता था। वे बाधाओं को तोड़ने वाली थीं।”

प्रियंका चोपड़ा ने सिंगल ‘इन माय सिटी’ से हॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे वहां ‘बेवॉच’, ‘इजंट इट रोमांटिक’, ‘वी कैन बी हीरोज’, ‘मैट्रिक्स’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ जैसी फिल्में साइन कर चुकी हैं।



Source link