पोलैंड से ग्रीस जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बम की खबर से मचा हड़कंप

0
0


Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE
बम की खबर के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

वारसॉ: पोलैंड से ग्रीस जा रहे एक विमान की रविवार को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। विमान में बम की सूचना के बाद ये फैसला लिया गया है। इस विमान में 190 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस बात की जानकारी ग्रीक रक्षा मंत्रालय के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से दी है। 

ये विमान रायनियर का था और ग्रीस जा रहा था। जैसे ही बम की सूचना मिली, वैसे ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड में आ गईं और उन्होंने क्रू से संपर्क करने के बाद ग्रीक युद्धक विमानों को सुरक्षा में तैनात किया। इसके बाद विमान को एथेंस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लैंड कराया गया और अब इसकी जांच चल रही है। 

ग्रीक मीडिया से जो खबरें सामने आ रही हैं, उनके मुताबिक, सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है और जांच की जा रही है। सारी जांचें पूरी होने के बाद विमान को उड़ान के लिए परमिशन दी जाएगी। 

10 जनवरी को गुजरात में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर गोवा जा रही फ्लाइट की 10 जनवरी को इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। बम होने की खबर के बाद ये इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। ये फ्लाइट मॉस्को से गोवा जा रही थी। फ्लाइट में कुल 236 यात्री थे, जिन्हें बाहर निकाल लिया गया था और सभी सुरक्षित थे।

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान में इस्लाम कबूल न करने पर हिंदू लड़की से 3 दिन तक रेप, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

चीन में कोरोना मचा रहा तबाही, 80 फीसदी आबादी चपेट में आई, बीते हफ्ते 13 हजार मरे, जानें भारत का हाल

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखJoe Root: सूर्यकुमार यादव की तरह जो रूट ने मचाई तबाही, आईटीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जड़ा तूफानी अर्धशतक
अगला लेखश्रद्धा वालकर हत्या मामला : दिल्ली पुलिस ने 3,000 पन्नों का आरोपपत्र किया तैयार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।