पोर्नोग्राफी केस: यूट्यूबर पुनीत कौर ने लगाया आरोप, बोलीं-फिल्म में काम करने के लिए राज कुंद्रा ने मुझे भेजा था मैसेज; भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े

0
1


16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें और उनके साथी रयान थारप को 23 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया। अब हाल ही में इस मामले पर यूट्यूबर पुनीत कौर का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी कुख्यात अश्लील एप ‘हॉटशॉट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए संपर्क किया था।

पुनीत कौर ने सोशल मीडिया स्टोरी पर कई फोटोज शेयर कर लिखा, “ब्रो, क्या तुम्हें याद है हमारा वेरिफाइड वीडियो, जहां पर इन्होंने मुझे ‘हॉटशॉट्स’ में काम करने के लिए DM (डायरेक्ट मैसेज) किया था?” यह कैप्शन पुनीत ने अपने एक दोस्त हरमन को टैग करते हुए लिखा है।

पुनीत कौर ने आगे लिखा, “ये आदमी सच में लोगों को फंसा रहा है। जब मेरे पास पहली बार राज कुंद्रा का DM आया था, तो मुझे पहले लगा था कि ये एक स्पैम है। भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े।” उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर राज कुंद्रा से जुड़े अन्य कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

सागरिका सुमन ने भी लगाया था राज कुंद्रा पर आरोप
पुनीत कौर से पहले भी कई लोग राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। सागरिका शोना सुमन ने भी आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा उनसे एक वीडियो कॉल के जरिए वर्चुअल ऑडिशन देने के लिए कहा गया था। उनके अनुसार, वीडियो कॉल में मौजूद एक शख्स ने उनसे न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था। लेकिन उनके द्वारा की गई इस डिमांड के बाद सागरिका ने ऑडिशन देने से मना कर दिया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखअनिवार्य Gold Hallmarking को वापस लेने पर सरकार ने दिया स्‍पष्‍टीकरण…
अगला लेखबारिश के मौसम में ट्रांसपेरेंट साड़ी में नाचीं Sonali Phogat, VIDEO कर रहा फैंस को मदहोश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।