“पैगंबर का सम्मान करो,” पाकिस्तानी हैकर्स ने असम का न्यूज चैनल हैक कर स्क्रीन पर चलाया टिकर

0
1


Image Source : TWITTER VIDEO GRAB
Assam-based digital news channel hacked by Pakistani hackers

Highlights

  • पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान से बवाल
  • पाकिस्तानी हैकर्स ने असम का न्यूज चैनल किया हैक
  • पाकिस्तानी हैकर्स ने असम का न्यूज चैनल किया हैक

Prophet Row: पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान से लगी आग थमती नजर नहीं आ रही है। नूपुर के बयान को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी नाराजगी देखी जा रही है। पहले कई अरब देशों के बाद, अब पाकिस्तान भी इस विवाद में हाथ थोने से पीछे नहीं रहा। शनिवार को असम के एक डिजिटल न्यूज चैनल ‘TIME8’ को पाकिस्तान के हैकर्स ने हैक कर लिया।

लाइव के दौरान चैनल किया हैक

TIME8 चैनल की प्रेस रिलीज में बताया गया है कि असम स्थित डिजिटल न्यूज चैनल ‘टाइम8’ का यूट्यूब अकाउंट पाकिस्तान स्थित हैकिंग ग्रुप ‘रेवोल्यूशन पीके’ ने लाइव स्ट्रीम के दौरान हैक कर लिया था। पाकिस्तानी हैकर्स ने लाइव ब्रॉडकास्टिंग के दौरान स्क्रीन पर पाकिस्तान का झंडा दिखाया और “पैगंबर का सम्मान करो” भी लिखा।

दूसरे देशों तक पहुंचा पैगंबर पर टिप्पणी विवाद

बताते चलें कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी नेताओं की टिप्पणी करने के मामले में विवाद गहराता जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ये मुद्दा गरमा गया है। नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की कथित गैर-जिम्मेदार टिप्पणियों ने जहां देश विरोधी तत्वों को बोलने का मौका दे दिया है। वहीं भारत के लिए कूटनीतिक मुश्किलें भी खड़ी हो गई हैं। दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी के नेताओं की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की है।  





Source link

पिछला लेखचीन पाकिस्तान की ‘टॉक्सिक’ दोस्ती: पर्यावरण के नुकसान को भूला पाकिस्तान, जल्द कदम न उठाए तो पानी सप्लाई होगी प्रभावित
अगला लेखrecharge plans under rs 100: फ्री कॉलिंग, 28 दिन की वैलिडिटी और 3GB डेटा, 100 रुपये में कम में मिल रहा है इतना कुछ – prepaid recharge plans under rs 100 airtel jio bsnl offers 3 gb data free voice calling 29 days validity
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।