पूरे साल के लिए Free मिलेगा Netflix, Amazon Prime, Disney+Hotstar, बस जान लें ये ट्रिक

0
1


नई दिल्ली। OTT सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहते हैं। यही वजह है कि समय के साथ इनके सब्सक्रिप्शन कोस्ट भी ज्यादा हो गई है। अगर आप भी इन प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन पाना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत जरूरी है। क्योंकि अब आपको OTT का अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। कई नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियां ही OTT का Free Subscription दे रही हैं। आज हम आपको ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं-

Airtel 499 Postpaid Plan-

Airtel 499 Postpaid Plan में कई ऑफर्स आपको मिलते हैं। इसमें Unlimited Calling भी मिलती है। साथ ही इसमें आपको 100 SMS/Day भी मिलते हैं। इस प्लान की खासियत है कि इसमें आपको Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिलता है। इस प्लान में आपको 75GB Rollover Data भी दिया जाता है। Airtel Xstream App, Handset Protection भी इशमें दी जाती है।

Airtel 999 Postpaid Plan-

Airtel 999 Postpaid Plan में Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है। अगर फ्री की बात करें तो ये प्लान आपको 100 SMS/Day की सुविधा भी देता है। इसके अलावा इसमें आपको Amazon Prime के साथ Diney+Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है। अगर आप कोई ऐसा प्लान देख रहे हैं जिसमें आपको Airtel Xstream App भी फ्री मिलें तो ये आपके लिए सबसे सही है। क्योंकि इसमें आपको ये भी मिल रहा है।

Airtel 1199 Postpaid Plan-

Airtel का ये प्लान सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल है। क्योंकि इसमें यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री दिया जाता है। 150GB Data Rollover के अलावा इसमें Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही इसमें आपको Unlimited Calling तो पहले से ही मिल रही है। यानी आपको इसमें Netflix के लिए कोई अलग से पैसे देने की जरूरत नहीं है। यही इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है।



Source link

पिछला लेखWeight Loss करने के लिए खाना नहीं, पीने पर दें ध्यान! कोई नहीं जानता ये बेमिसाल तरीका
अगला लेखShakuni: ये था शकुनि के पास का राज, इस वजह से कभी नहीं हारे जुआ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।