पुलिस लाइन की मेस में घटिया खाने का मुद्दा उठाने वाले सिपाही मनोज कुमार का दूसरा आरोप—”अब मुझे पागल घोषित कर देंगे”

0
1


फिरोज़ाबाद पुलिस में कार्यरत सिपाही मनोज कुमार ने पिछले दिनों रो-रो कर घटिया खाने का मुद्दा उठाया था.

फिरोज़ाबाद :

फिरोजाबाद की पुलिस लाइन में मेस में घटिया खाने का मुद्दा उठाने वाले सिपाही मनोज कुमार के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है. सिपाही मनोज कुमार शर्मा ने आरोप लगाया है कि “मुझे आगरा ले जाकर मेडिकल कराना चाहते थे और फिर ये लोग मुझे पागल घोषित करना चाहते थे. मैं इसलिए पुलिस लाइन से घर चला आया.” मनोज कुमार का यह भी कहना है कि हमने कोरोना काल में जनता की हमेशा सेवा की और अगर हमें खाना ही अच्छा नहीं मिलेगा तो हम कैसे काम कर पाएंगे. उसने मुख्यमंत्री से एक बार फिर गुजारिश की कि पुलिस बल को उचित और अच्छा भोजन मुहैय्या कराया जाए. 

यह भी पढ़ें

आज सिपाही मनोज कुमार सीओ सिटी ऑफिस में बयान देकर अपने घर चला गया है. रास्ते में उसने मीडिया से बात की और यह आरोप लगाया कि मेडिकल टेस्ट के लिए उसे आगरा ले जाने की योजना है जहां उसे पागल घोषित कर दिया जाएगा. मनोज ने कहा,”मैंने सिर्फ खाने को लेकर आवाज उठाई थी. आज जब सिटी ऑफिस में मेरे बयान हुए तो वहां मुंशी ने मुझे उस की कॉपी तक नहीं दी.”

सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि खराब खाने के मुद्दे को लेकर जो आवाज हमने उठाई थी उसीकी सजा मुझे दी जा रही है. उसने आरोप लगाया,”मुझे जबरदस्ती खींचा गया…मेरी वर्दी पकड़कर खींची गई.. मुझे कुछ जगहों पर चोट भी आई है.”





Source link

पिछला लेखतारक मेहता की दयाबेन देवदास और जोधा अकबर में आ चुकी हैं नजर, क्या आपने किया नोटिस?
अगला लेखvivo v25 pro india price, रंग बदलने वाला Vivo V25 Pro लॉन्च, 12GB तक रैम और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस – vivo v25 pro launched in india with colour changing glass know price and specs
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।