पुलिस भर्ती बोर्ड ने निकाली हजारों पद पर वैकेंसी, इस दिन तक कर लें अप्लाई

0
0


Assam Police Recruitment 2023: पुलिस में नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है. असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी) ने वन विभाग में कई पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के तहत फॉरेस्टर ग्रेड- I, फॉरेस्ट गार्ड, एएफपीएफ कांस्टेबल, ड्राइवर कांस्टेबल और ड्राइवर के पद पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवार इस अभियान के लिए 6 फरवरी 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार यहां बताए गए स्टेप्स के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
यह भर्ती अभियान 2649 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. जिनमें से 264 पद फॉरेस्टर ग्रेड- I के लिए हैं, 1226 पद वन रक्षक के लिए हैं, 981 पद AFPF कांस्टेबल के लिए हैं, 36 पद ड्राइवर कांस्टेबल के लिए हैं और 142 पद पद चालक के लिए हैं.

आयु सीमा
एफ फॉरेस्टर ग्रेड I, फॉरेस्ट गार्ड और ड्राइवर के पद के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। जबकि फॉरेस्टर ग्रेड I, फॉरेस्ट गार्ड और ड्राइवर के पद के लिए उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2023 को 18 से 25 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

इस तरह करें आवेदन

  • स्टेप 1: उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.slprbassam.in पर जाएं
  • स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार होमपेज पर सम्बंधित लिंक पर क्लिक करें
  • स्टेप 3: फिर उम्मीदवार खुद को रजिस्टर करें और आवेदन करें
  • स्टेप 4: अब उम्मीदवार  सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें
  • स्टेप 5: इसके बाद उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म जमा करें
  • स्टेप 6: अंत में उम्मीदवार भविष्य के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल लें

इस डायरेक्ट लिंक की मदद से करें अप्लाई

यह भी पढ़ें-

UPSC Success Story: सिंगर बनने का सपना देखने वाले डॉ हरिओम बन गए IAS, इस दौरान लिया था फैसला



Source link

पिछला लेखनवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ एक्टर की मां ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
अगला लेखबंद पड़ी पॉलिसी से रुपए निकलवाने का झांसा देकर ठगे 2.67 करोड़, 2 गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।