पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए, एक्टर की एक्ट्रेस दोस्त से भी होगी पूछताछ

0
8


दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 10:41 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने उस बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए हैं, जहां वे रहते थे। इन फुटेज की मदद से आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की जाएगी। हालांकि, पुलिस को एक्टर के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है।

सुशांत की एक्ट्रेस दोस्त से हो सकती है पूछताछ

केस में दूसरा बड़ा अपडेट है यह कि पुलिस सुशांत की एक एक्ट्रेस दोस्त को पूछताछ के लिए बुला सकती है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने सुशांत को लेकर छपी खबरों को लेकर कुछ पत्रकारों से पूछताछ की तो पता चला कि इनसे जुड़ी जानकारी एक एक्ट्रेस ने उन्हें दी थी। 

अभी तक एक्ट्रेस को पुलिस ने थाने नहीं बुलाया है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही इसका बयान दर्ज किया जा सकता है। एक्ट्रेस खुद को सुशांत का दोस्त बताती है। सुशांत के अंतिम संस्कार में भी इसे देखा गया था। पुलिस जानना चाहती है कि एक्ट्रेस ने पत्रकारों को जो जानकारी दी, उसके पीछे कोई खास मकसद तो नहीं छुपा था। 

अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं

14 जून को सुशांत मुंबई स्थित अपने घर में सीलिंग फैन से लटके पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो चुका है कि अभिनेता की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से ही हुई थी। हालांकि, अभी तक सुसाइड के पीछे की असली वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

मुंबई पुलिस पहले दिन से ही लगातार मामले की जांच कर रही है। अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से पूछताछ जारी

यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और अधिकारियों से पूछताछ होगी। शानू को भी दोबारा पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। 

फिल्मों में सुशांत को रणवीर सिंह से रिप्लेस करने के दावों पर सोमवार को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से 3 घंटे पूछताछ हुई। सूत्रों की मानें तो इसमें उनसे 30 सवाल पूछे गए थे। भंसाली ने कहा कि सुशांत को उन्होंने रिप्लेस नहीं किया था, बल्कि वे खुद फिल्में छोड़कर गए थे। 

फिल्ममेकर शेखर कपूर और एक्ट्रेस कंगना रनोट से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। कंगना ने जहां खुलकर आरोप लगाया है कि सुशांत को बॉलीवुड का नेपोटिज्म ले डूबा तो वहीं, शेखर कपूर ने भी ऐसे ही संकेत दिए थे।



Source link

पिछला लेखUGC ने जारी की नई गाइडलाइन, सितंबर के अंत तक फाइनल ईयर की परीक्षा कराने के दिए निर्देश
अगला लेखएक मिनट में 10 साल के नादुब सॉल्व किए मेथ्स के 196 सवाल, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया नाम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।