पुलिस ने खंगाले Sushant Singh Rajput के बैंक अकाउंट, शादी को लेकर भी आई ये बात सामने

0
2


नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है. जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. लेकिन अब पुलिस ने सुशांत की बैंक डीटेल को खंगाला है. इसके साथ ही उनकी जल्द होने जा रही शादी को लेकर भी एक नई जानकारी सामने आई है.  

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट से जुड़े दस्तावेज खंगाले हैं लेकिन कुछ भी ऐसा नहीं मिला, जिससे शक की गुंजाइश हो. शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे यह पता चल सके कि वह किसी दवा का सेवन करते थे. 

पुलिस की जांच उनकी रिलेशनशिप और उनके परिवार पर टिकी है. 

यह भी सामने आया है कि सुशांत की हाल ही में अपने पिता से बात हुई थी जिसमें उन्होंने नवंबर में शादी करने की बात कही थी. सुशांत के करीबी दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि जिस लड़की के साथ वह शादी करने वाले थे, उससे रिलेशनशिप को लेकर कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

आपको बता दें कि रविवार की दोपहर सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. जिसके बाद से लगातार उनकी मौत पर संशय वाले सवाल सामने आ रहे हैं. आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई में होने वाला है. जिसके लिए उनका पूरा परिवार पटना से कुछ देर पहले ही मुंबई के लिए रवाना हुआ है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

पिछला लेखथोक मुद्रास्फीति मई में 3.21 प्रतिशत घटी, खाद्य पदार्थों के दाम में हुई वृद्धि
अगला लेखUP Board 10th 12th Result 2020 : मोबाइल पर यूपी बोर्ड रिजल्ट का अलर्ट पाने के लिए यहां कराएं रजिस्ट्रेशन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।