पुलिस आयुक्तालय जयपुर ने जनहित में चलाया महाअभियान, देखे फोटो

0
3


1 of 4




जयपुर। नए एमवी एक्ट में लागू जुर्माने को लेकर यातायात पुलिस की ओर से गुरुवार से जनहित में जागरूकता को लेकर महाअभियान चला गया।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) राहुल प्रकाश और पुलिस उपायुक्त(यातायात) आदर्श सिधु के निर्देशन में यातायात पुलिस का चल रहा नये एमवी एक्ट में लागू जुर्माने का जागरूकता अभियान शुरू किया गया। परिवहन विभाग की ओर से नए संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुमाने का प्रावधान बुधवार से जारी किया गया है।

यातायात नियमों का पालन करने की दी जा रही सीख :
यातायात पुलिस जयपुर की ओर से सभी वाहन चालकों को जागरूक किया जा रहा है। नए जुर्माना राशि के संबंध में धारा वाईज जानकारी दी जा रही है। यातायात पुलिस वाहन चालकों की ओर से पूछे जा रहे प्रश्नों के जवाब दे रही है। विशेष यातायात जागरूकता को लेकर महाअभियान लगातार एक सप्ताह चलाया जाएगा। अभियान में फलेक्स, बैनर, ऑडियो संदेश, पब्लिक एड्रेंस सिस्टम, बल्क एसएमएस, एफएम रेडियो, सोशल मिडिया आदि के माध्यम से भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है। वाहन चालकों का भरपूर सहयोग मिलने के साथ ही यातायात पुलिस के अभियान को सराहना मिल रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Police Commissionerate Jaipur conducted a grand campaign in public interest





Source link

पिछला लेखDelhi school admission: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कक्षा 6 व 9 में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू
अगला लेखये है आसमान में उड़ने वाली कार, घर से सवारी ले रोड के बजाए नजर आएगी ऊपर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।