होम देश ट्रेंडिंग पिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा...

पिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा बेटा

0
2


हर बच्चे के लिए मां का दर्जा सबसे ऊपर होता है, लेकिन पिता की खास अहमियत से भी इंकार नहीं किया जा सकता. खासतौर से पिता अगर काम के सिलसिले में लंबे समय तक घर से बाहर हो तो उनकी इम्पॉर्टेंस और भी ज्यादा बढ़ जाती है. ऐसे में अगर हर काम छोड़ कर पिता ऐसा सरप्राइज दे दें, जो कभी सोचा ही न हो तो बच्चे की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. इंटरनेट पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पिता के दिए सरप्राइज से भावुक होकर एक बेटा फफक-फफक कर रो पड़ा. इस बच्चे को देखकर दूसरे लोग भी जज्बाती हो गए. यह मौका ही कुछ ऐसा था कि बेटे के आंसुओं में छिपी खुशी ने सबकी आंखें नम कर दीं.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

पिता ने दिया सरप्राइज

Da’kota नाम के इस बच्चे की फिफ्थ ग्रेड की ग्रेजुएशन सेरेमनी का मौका है. सेरेमनी के लिए मंच पर पहुंचने तक इस बच्चे को यह अहसास नहीं था कि मीलों लंबा सफर तय कर उसके पिता इस सेरेमनी को अटेंड करने यहां आए हैं. पिता को देख मंच पर बैठा बेटा ही हैरान रह गया. पूरी सेरेमनी तक वो सब्र कर बैठा रहा, लेकिन जैसे ही सेरेमनी खत्म हुई वो खुद को पिता से गले लगने से रोक नहीं सका. वो पिता के गले लगा और फूट-फूट कर रो पड़ा. पिता और बेटे के प्यार भरे इन पलों को शेयर किया है calibornbree नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने.

मछुआरे को मिली विशाल झींगा मछली, 100 साल की उम्र का किया दावा

वीडियो के साथ भावुक नोट

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी एक खास मौका है. दोनों माता-पिता मिलकर अपने बेटे के लिए एक बेहतर पैरेंटिंग की मिसाल खड़ी करना चाहते हैं, ताकि लोग इसे एक अच्छी को-पैरेंटिंग कह सकें. यही वजह रही कि कई घंटों की दूरी तय कर पिता अपने बेटे से मिलने आए. लंबे अरसे बाद मिले पिता के साथ बेटे ने ढेर सारा वक्त गुजारा, जिसकी तस्वीरें भी इसी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं.

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी डांस क्लास के बाहर हुईं स्पॉट





Source link