पालघर में साधुओं की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले के 11 आरोपी कोरोना संक्रमित

0
4


प्रतीकात्मक.

पालघर:

महाराष्ट्र के पालघर जिले में भीड़ द्वारा दो साधुओं और उनके चालक की पीट-पीटकर हत्या करने के एक मामले के 11 आरोपी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. जिले के गढ़चिंचले गांव में भीड़ ने कार से मुंबई से सूरत जा रहे दो साधुओं और उनके चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. इस मामले में कुल 156 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पालघर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन उन्हें विभिन्न पुलिस हवालातों में रखा गया है, क्योंकि पालघर जेल में काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि वाड़ा में पुलिस हवालात में रखे गए 17 आरोपियों की हाल में जांच की गई, जिनमें से 11 लोग संक्रमित पाए गए और छह अन्य की जांच के परिणाम का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि संक्रमित पाए गए लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है. इससे पहले, गिरफ्तार किए गए कम से कम दो आरोपी संक्रमित पाए गए थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

पिछला लेखरूस ने चीन पर जासूसी का आरोप लगाया, सबमरीन पर नजर रखने वाली तकनीक की चोरी कर रहा था
अगला लेखसीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान और बेटे अब्दुल्ला को राहत, अब इस मामले में मिली जमानत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।