पालघर : दुकानदार ने महिला के शव के साथ किया दुष्कर्म

0
3


1 of 1




मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक दुकानदार ने 32 वर्षीय एक महिला ग्राहक की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। क्राइम ब्रांच के अधिकारी संतोष गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को नालासोपारा की एक नॉवेल्टी शॉप के मालिक आरोपी शिवा चौधरी (30) को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और 12 जुलाई तक वह पुलिस रिमांड में है। ।

जांच तब शुरू हुई, जब अचोले तलाव रोड स्थित प्रियंका कॉम्प्लेक्स के निवासी ने 26 जून को अपनी पत्नी के लापता होने के एक दिन बाद तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

गुर्जर ने बताया कि जांच के अनुसार, महिला 26 जून को चौधरी की दुकान पर कुछ घरेलू सामान खरीदने गई थी और कुछ सामानों की कीमत को लेकर उसकी बहस हो गई।

झगड़े के बाद, चौधरी ने महिला को थप्पड़ मारा, उसे बालों से पकड़कर दुकान के पीछे ले गया, उसका गला घोंटने की कोशिश की और फिर चाकू से उसका गला काट दिया।

चौधरी ने 27 जून तड़के लगभग 3 बजे, उसके शव को एक चादर में लपेटा और उसे अपनी दुकान से लगभग आधा किलोमीटर दूर खड़ी एक जीप वैन में डाल दिया।

एक दिन बाद 28 जून को स्थानीय लोगों ने वैन से निकलने वाली बदबू की शिकायत की और पुलिस को जानकारी दी। एक टीम को शव खोजने के लिए रवाना किया गया। बाद में महिला के शव को उसके पति ने पहचान लिया।

शव की ऑटोप्सी रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि हत्या के बाद महिला के शव के साथ दुष्कर्म भी किया गया था।

मामले की जांच के दौरान इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद शक की सुई चौधरी पर गई।

गुर्जर ने आईएएनएस को बताया, “उसे उठा लिया गया और लगातार पूछताछ के दौरान, महिला की हत्या करने और फिर उसकी लाश के साथ सेक्स करने की बात उसने कबूल कर ली। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच जारी है।”

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौधरी लगभग एक साल से दुकान में अकेले रह रहा था, क्योंकि उसकी पत्नी और बच्चे लगभग एक साल से राजस्थान के पाली गांव में हैं, और महिला की हत्या करने के बाद वह अपने हवस पर काबू नहीं पा सका।

गुर्जर ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म का आरोप दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Palghar: shopkeeper molested woman body





Source link

पिछला लेखजयपुर के तीन जगह लगा कफ्र्यू, एक जगह हटाया
अगला लेखदो ओलिंपिक गोल्ड, 5 बार वर्ल्ड चैंपियन और 66 सिंगल टाइटल..दिग्गज ने कहा अलविदा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।