‘पापा कहते हैं’ के हीरो जुगल हंसराज का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- चमक अभी भी बरकरार है

0
1


‘पापा कहते हैं’ के हीरो युगल हंसराज का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

युगल हंसराज एक्ट्रेस मयूरी कांगो (Mayoori Kango) के साथ फिल्म पापा कहते हैं में नजर आए थे. दोनों पर फिल्माया गया गाना पहले प्यार का पहला गम है, उस समय में काफी हिट हुआ था. जुगल हंसराज एक्टर, मॉडल, प्रोड्यूसर राइटर और डायरेक्टर रहे हैं. युगल हंसराज ने अपने करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म मासूम से की थी, इसमें वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी के अलावा उर्मिला भी चाइल्ड एक्टर थीं.

यह भी पढ़ें

बाद में वह कर्मा (1986) और सल्तनत (1986) जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए. उन्होंने बचपन में टीवी और प्रिंट के लिए एक मॉडलिंग भी की. 1994 में आ गले लग जा में वह हीरो के रोल में नजर आए. इसके बाद वह मोहब्बतें (2000), कभी खुशी कभी गम (2001) और सलाम नमस्ते (2005) में नजर आए. उन्होंने 2008 की कंप्यूटर-एनिमेटेड फिल्म रोडसाइड रोमियो के लिए स्क्रिप्ट लिखा और प्रोड्यूस किया.

बता दें कि बेहद क्यूट और स्मार्ट से दिखने वाले युगल का लुक अब बदल गया है. उम्र का असर उनके चेहरे पर दिखने लगा है, वहीं उनके बाल भी ग्रे हो चुके हैं. हालांकि वह खुद को काफी मेंटेन रखते हैं और अभी भी बेहद स्मार्ट दिखते हैं.

जुगल हंसराज इन दिनों इटली के फ्लोरेंस में अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने वहां से फोटो वीडियो शेयर की है. फोटो में उनकी पत्नी जैस्मीन ढिल्लों हंसराज भी नजर आईं. इस साल 26 जुलाई को एक्टर 50 साल के हो गए. उन्होंने सन ग्लासेज, कैप और नीली टी-शर्ट पहने हुए फोटो शेयर की है. उनकी पत्नी जैस्मीन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने और अपने पति के 50 वें जन्मदिन पार्टी की फोटो शेयर की है. कपल 2018 में शादी के बंधन में बंधा.

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी





Source link

पिछला लेख6 लोगों ने की अंतरिक्ष की सैर: पृथ्वी से 107 किलोमीटर ऊपर गए, फिर पैराशूट से नीचे आए; एक टिकट करीब 10 करोड़ की
अगला लेखबालों को मुलायम और चेहरा चमकदार बनाता है फटा दूध, इसके फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप!
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।