पानी पर चलने की टेकनीक बताते दिखे विद्युत जामवाल, स्टंट्स चैलेंज देने लॉन्च किया यू-ट्यूब चैनल

0
7


दैनिक भास्कर

Jun 10, 2020, 10:20 PM IST

विद्युत जामवाल ने 10 जून को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया। विद्युत ने चैनल पर पहला वीडियो वॉक ऑन वॉटर भी शेयर कर दिया है। विद्युत भारतीय मार्शल आर्ट फॉर्म कलारिपयट्टू में ट्रेंड हैं। जिसने उन्हें पानी पर चलने की अनूठी तकनीक को पूरा करने में मदद की। इसके पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ही कई चैलेंजेस देने का सिलसिला जारी रखा था। अब वे यही काम यू-ट्यूब के जरिए करेंगे। 

एक दिन पहले ही हिंट दी

विद्युत ने एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर चैनल के बारे में बताया था। वीडियो में वे अपने डॉगी डाली से कह रहे थे- डाली पानी पर चलना पसंद करोगे। तब डाली के बबल थॉट में लिखा था – अब और कोई डरावना स्टंट नहीं। इसके बाद विद्युत कहते हैं – पानी पर किस तरह चल पाओगे इसके लिए मेरा यू-ट्यूब चैनल जरूर देखना।  

खुदा हाफिज है अगली फिल्म 

2005 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाले विद्युत जामवाल पहली बार फिल्म इंसान में नजर आए थे। इसके बाद से वे तेलुगु, तमिल और हिन्दी की करीब 13 फिल्में कर चुके हैं। विद्युत की अगली फिल्म खुदा हाफिज है, जिसमें वे कबीर हाफिज का रोल निभाते नजर आएंगे। 2014 में विद्युत को पेटा के हॉटेस्ट वेजेटेरियन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। 





Source link

पिछला लेखकुछ राज्यों के पास नहीं हैं अगले महीने वेतन देने के पैसे, गडकरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
अगला लेखउत्तराखंड में प्राइवेट स्कूल ऑनलाइन क्लास के नाम पर जबरन नहीं मांगेंगे फीस, हाई कोर्ट का आदेश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।