पाकिस्तान में लुटेरों का आतंक: सादिकाबाद शहर में लुटेरों की फायरिंग में 9 लोगों की मौत, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

0
1


  • Hindi News
  • International
  • Paksitan | Nine People Lost Their Lives In Paksitans Sadiqabad City When Gang Of Robbers Attcak Them

लाहौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा एजेंसियों के लोग।

पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के बड़े शहर सादिकाबाद में रविवार रात कुछ लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर दिया। इन लुटेरों ने पंप के सामने काफी देर तक फायरिंग की। घटना में 9 लोग मारे गए। घायलों की संख्या का फिलहाल पता नहीं लग सका है। पुलिस ने भी इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है।

सादिकाबाद के व्यस्त बाजार में हुई फायरिंग के बाद वहां दहशत का माहौल है। शुरुआत में कुछ लोगों को लगा कि यह आतंकी हमला है, लेकिन बाद में साफ हुआ कि यह लुटेरों का हमला था।

लूट की जानकारी नहीं
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुटेरे पेट्रोल पंप को लूटने आए थे और इनकी संख्या पांच से ज्यादा थी। ये लोग एक जीप से आए थे और आते ही पंप के सामने फायरिंग शुरू कर दी। कुछ लोगों ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वे फायरिंग की चपेट में आ गए। समा टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शहर के सबसे व्यस्त माने जाने वाले माही चौक में हुई। पंप से कितनी रकम लूटी गई, इसका खुलासा नहीं हो सका।

फायरिंग करते हुए भागे लुटेरे
पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद लुटेरों का पीछा किया गया था, लेकिन वे भारी हथियारों से लैस थे और फायरिंग करते हुए भाग निकले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब प्रांत में इस तरह की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं और पुलिस इन पर काबू पाने में नाकाम साबित हुई है। रविवार की घटना में भी किसी लुटेरे को गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

पुलिस ने इस मामले में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पिछले महीने भी हुई थी फायरिंग
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पिछले महीने रावलपिंडी में सैन्य मुख्यालय से कुछ दूरी पर फायरिंग हुई थी। इसमें दो लोग मारे गए थे। सितंबर में ही फायरिंग की एक और घटना हुई थी और उसमें 9 लोग मारे गए थे। पुलिस ने तब कहा था कि यह दो गुटों के बीच फायरिंग की घटना है। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि पुलिस भी यहां सुरक्षित नहीं है। जुलाई में पेशावर के मुख्य बाजार में एंटी टेरर डिपार्टमेंट के एक इन्सपेक्टर की हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखअनन्या पांडे की बहन Alanna Panday ने शेयर की नहाते हुए तस्वीर, भीगकर हो गईं और भी नमकीन
अगला लेखकोल इंडिया CMPDIL में 10 प्रतिशत विनिवेश को मंजूरी देगा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।