पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0
7


पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच पाकिस्तान की तरफ से भी लगातार सीजफायर (Ceasefire Violation) का उल्लंघन किया जा रहा है. पाकिस्तानी सेना ने कस्बा केरनी और शाहपुर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया जिसका भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की राख चिकरी पोस्ट पर जबरदस्त फायरिंग की जिसमें 10 बलूच के दो पाकिस्तानी जवान मारे गए. भारतीय सेना द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि हाल के दिनों में पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीमा पर गोलीबारी की जा रही है. पिछले महीने ही ही जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में ही सीमा पर पाकिस्तान ने सीजफायर  का उल्लंघन किया था. सुबह 6:15 बजे LoC से सटे पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई थी और मोर्टार दागे गए थे. जिसके बाद भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था.

VIDEO:जम्मू-कश्मीर के बारामूला में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर तोड़ा



Source link

पिछला लेखब्लैक लाइव्स मैटर: काली ड्रेस और काली कार में रेस करेंगे हैमिल्टन
अगला लेखHIV और कैंसर मरीज नहीं रह सकते होम क्वारंटीन में, जान लीजिए नए नियम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।